Hindi News »Punjab »Batala» सोशल मीडिया पर अफवाहों से बचें शहरवासी : एसएसपी

सोशल मीडिया पर अफवाहों से बचें शहरवासी : एसएसपी

बटाला| 2 अप्रैल को बंद के आह्वान के मद्देनजर एसएसपी बटाला स. उपिंदरजीत सिंह घुम्मन ने पुलिस जिला बटाला के समूह...

Bhaskar News Network | Last Modified - Apr 02, 2018, 02:10 AM IST

बटाला| 2 अप्रैल को बंद के आह्वान के मद्देनजर एसएसपी बटाला स. उपिंदरजीत सिंह घुम्मन ने पुलिस जिला बटाला के समूह नागरिकों को अपील की है कि वो सोशल मीडिया व अन्य साधनों द्वारा फैलाई जाने वाली किसी भी अफवाह से सुचेत रहें और एक जिम्मेदार नागरिक के तौर पर जिले में अमन शांति व भाईचारक सांझ को कायम रखने में पुलिस व प्रशासन को सहयोग करें। उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार लोगों की जान-माल की रक्षा के लिए पूरी तरह वचनबद्ध है। जिला में सुरक्षा व्यवस्था पूरी तरह मजबूत है और किसी भी समाज विरोधी तत्व को अमन व कानून भंग करने की आज्ञा नहीं दी जाएगी।

घुम्मन ने अनुसूचित जातियों के भाईचारों को संयम बरतने व अमन कानून व्यवस्था बनाए रखने की अपील की है। इंटरनेट या व्हाट्सएप ग्रुपों में आने वाले भड़काऊ व गुमराह करने वाले चित्रों व संदेशों को आगे भेजने से मुकम्मल तौर पर गुरेज करें, क्योंकि सुरक्षा एजेंसियों की सोशल मीडिया पर तीखी नजर है। अगर कोई ऐसा करता पाया गया तो उसके विरुद्ध कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Batala

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×