• Hindi News
  • Punjab
  • Batala
  • गहने चोरी कर सुनार को बेचने वाले गिरोह की महिला समेत दो लोग काबू
--Advertisement--

गहने चोरी कर सुनार को बेचने वाले गिरोह की महिला समेत दो लोग काबू

Batala News - सिटी बटाला की पुलिस ने एक चोर गिरोह का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने चोर गिरोह की एक महिला समेत दो लोगों को पकड़ा है।...

Dainik Bhaskar

Apr 01, 2018, 02:10 AM IST
गहने चोरी कर सुनार को बेचने वाले गिरोह की महिला समेत दो लोग काबू
सिटी बटाला की पुलिस ने एक चोर गिरोह का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने चोर गिरोह की एक महिला समेत दो लोगों को पकड़ा है। पहले तो उनके खिलाफ सुनार को ठगने का मामला दर्ज किया गया था, लेकिन पूछताछ में पता चला कि वह अन्य कई चोरियों में भी शामिल हैं। वह कई जगहों पर चोरियां करने के बाद चोरी के सोने को कई सुनार को बेचा करते थे, जिसमें बटाला तथा अमृतसर के सुनार शामिल हैं। पुलिस अब आगे की कार्रवाई करने में लगी हुई है।

जानकारी के अनुसार 15 मार्च को बैंक कालोनी में एक मकान में चोरी हुई थी। पुलिस ने कृष्णा प|ी राजेन्द्र कुमार की शिकायत पर मामला दर्ज किया था। पुलिस कई दिनों से मामले की जांच में लगी थी, लेकिन पुलिस को कोई सुराग नहीं मिल रहा था। एक दिन पहले ही पुलिस ने एक व्यक्ति विकास कुमार निवासी वाल्मीकि मोहल्ला को पकड़ा। उसके साथ एक महिला को भी पकड़ा गया था। उन्होंने इलाके के एक सुनार को नकली गहने देकर ठगी की थी। उनसे पूछताछ में पुलिस को अब पता चला कि उन्होंने ही उस मकान में चोरी की हुई थी। उन गहनोंं को सुनार को बेचा गया था। पुलिस ने पूछताछ के बाद गहनों को बरामद कर लिया है। पूछताछ के दौरान उन्होंने बताया कि वह कई जगहों पर चोरियां कर चुके हैं। चोरी करने के बाद गहनों को अलग-अलग सुनार को बेच दिया करते थे।

बटाला में भी 3 सुनारों के नाम सामने आए हैं। इसके अलावा अमृतसर में भी गहने बेचे हैं। पुलिस ने दोनों को साथ लेकर अमृतसर में भी उस दुकान पर छापा मारा, यहां पर गहनों को बेचा गया था। पुलिस अब बाकी चोरियों के मामलों का पता लगाने में लगी है। पुलिस द्वारा चोरी का सोना खरीदने वाले सुनार के नाम नहीं बताए जा रहे है।

पुलिस द्वारा काबू चोर गिरोह का मेंबर तथा पकड़ा गया चोरी का सामान।

चोरों से बाकी चोरियों के बारे में की जा रही है पूछताछ : डीएसपी

डीएसपी सुच्चा सिंह बल ने बताया कि पुलिस की तरफ से चोरी के मामले को हल कर लिया गया है। वहीं, चोर गिरोह के दोनों सदस्यों से पूछताछ की जा रही है, ताकि बाकी चोरियों का भी सुराग लगाया जा सके।

X
गहने चोरी कर सुनार को बेचने वाले गिरोह की महिला समेत दो लोग काबू
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..