• Hindi News
  • Punjab
  • Batala
  • बटाला में एक ही रात में आठ दुकानों में चोरी
--Advertisement--

बटाला में एक ही रात में आठ दुकानों में चोरी

Batala News - बटाला में शुक्रवार रात को चोरों ने एक ही रात में आठ दुकानों में सेंध लगाकर नकदी और सामान पर हाथ साफ किए हैं। शहर में...

Dainik Bhaskar

Apr 01, 2018, 02:10 AM IST
बटाला में एक ही रात में आठ दुकानों में चोरी
बटाला में शुक्रवार रात को चोरों ने एक ही रात में आठ दुकानों में सेंध लगाकर नकदी और सामान पर हाथ साफ किए हैं। शहर में चोरी की लगातार बढ़ती वारदातों के चलते लोगों में पुलिस के खिलाफ काफी रोष है। बटाला में तो चोर सिविल लाइन पुलिस थाने तथा कचहरी के साथ रात को एक साथ पांच दुकानों में पुलिस की नाक तले सेंध लगा गए। पुलिस ने सुबह मौके पर पहुंचकर जांच की। एफएसएल की टीम को भी बुलाया गया, ताकि चोरों के बारे में सुराग लगाया जा सके। इस तरह से एक साथ पांच दुकानों में वहां चोरियां होने से व्यापारी वर्ग में काफी रोष है। इसी प्रकार थाना कोटली सूरत मल्ली इलाके में चोरों ने तीन दुकानों में चोरी की है। चोर दुकानों से पैसों के साथ सामान भी ले गए हैं। पुलिस ने शिकायत पर कार्रवाई करते हुए मौके पर जाकर जांच कर मामला दर्ज किया है।

केस-1

कचहरी के गेट के साथ लगती भाटिया म्यूजिक सेंटर एंंड टेलीकाॅम को चोरो ने रात को निशाना बनाया। पीछे से दुकान को तोड़ा गया। उसके बाद चोर अंदर दाखिल हो गए। मालिक वीरेंद्र भाटिया जो कि माता के दर्शन के लिए कटडा में गया हुआ था। जब वह सुबह दुकान खोलने के लिए आया, तो उसने देखा कि पीछे से दीवार टूटी हुई थी। चोरों ने अंदर से करीब एक लाख रुपए के सामान को चोरी किया था। पुलिस को सूचित किया गया। पुलिस ने जांच करने के बाद मामला दर्ज कर लिया है।

केस-2

शर्मा फोटोस्टेट की दुकान में हुई चोरी के बारे में दुकान मालिक पवन शर्मा ने बताया कि चोर उसकी दुकान से एक कैमरा, चार हजार रुपए नगद जोकि पूजा के लिए रखे गए थे। चोर उसकी दुकान में ऊपर बाली टीन की छत को तोड़कर अंदर दाखिल हुए थे। उसके बाद बड़े आराम से चोरी की गई।

पुलिस थाने के पास एक साथ पांच दुकानों में चोरियां हुईं। चोरी की जांच करता पुलिस कर्मचारी तथा शिकायत लिखता अफसर।

तीसरी दुकान सतीश कुमार को निशाना बनाया गया। उसकी दुकान से स्कूल बैग तथा अन्य सामान चोर ले गए। पीछे से दरवाजे को तोड़कर अंदर दाखिल हुए थे। दुकान के मालिक ने बताया कि अभी वह चोरी के सामान का ब्यौरा जमा करने में लगे हुए हंै।

केस-3

थाना कोटली सूरत मल्ली के एएसआई मनोहर सिंह ने बताया कि गुरहरप्रीत ने बताया कि अड्डा कोटली सूरत मल्ली पर स्थित उनकी दुकान की छत तोड़कर चोर अंदर दाखिल हुए और गल्ले में पड़े करीब सात हजार रुपए नकद ले गए। वहीं, दोलेवाल के गुरप्रीत की दुकान से चोर 500 रुपए चुराकर ले गए। इसी प्रकार एक अन्य दुकान के मालिक दलजीत ने बताया कि दुकान के गल्ले में से 7 हजार चोरी हो गए हैं। इस संबंध में पुलिस ने चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने तीनों चोरियों की जगहों पर जाकर जांच की है।

केस-6,7 और 8

चौथी दुकान गोल्डन फोटोस्टेट की भी छत तोडऩे की कोशिश की गई। लेकिन वह कामयाब नहीं हुए। इसके साथ ही स्टाम बेचने की दुकान को निशाना बनाया गया। दुकान के मालिक वीरेंद्र शर्मा ने बताया कि चोरों ने उसके गल्ले को तोड़ा। लेकिन गल्ले में कुछ नहीं पड़ा हुआ था, जिस कारण यहां पर चोरों के हाथ कुछ नहीं आया।

केस-4 और 5

रात को गश्त बढ़ाएंगे

एसएसपी उपिन्द्रजीत सिंह घुम्मन ने बताया कि चोरियों के मामलों की पुलिस जांच कर रही है। जल्द ही आरोपियों को पकड लिया जाएगा। थानेदारों को कहा गया है कि वह अपने-अपने इलाकों में रात को गश्त बढा दें।

X
बटाला में एक ही रात में आठ दुकानों में चोरी
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..