• Hindi News
  • Punjab
  • Batala
  • शादी समारोह से लाइसेंसी पिस्तौल चोरी
--Advertisement--

शादी समारोह से लाइसेंसी पिस्तौल चोरी

Batala News - बटाला | पुलिस थाना सिविल लाइन के अंतर्गत ढींढसा पैलेस में एक शादी समारोह में भाग लेने के लिए गए व्यक्ति का...

Dainik Bhaskar

Apr 01, 2018, 02:10 AM IST
शादी समारोह से लाइसेंसी पिस्तौल चोरी
बटाला | पुलिस थाना सिविल लाइन के अंतर्गत ढींढसा पैलेस में एक शादी समारोह में भाग लेने के लिए गए व्यक्ति का लाइसेंसी पिस्तौल चोरी हो गया है। पुलिस ने शिकायत पर कार्रवाई करते हुए मामला दर्ज कर लिया है। बता दें कि दो दिनों में यह दूसरी घटना हुई है। एक दिन पहले ही चोरों ने बटाला पुलिस जिला इलाके में ही एक कार से लाइसेंसी पिस्तौल को कार से चुरा लिया था। पुलिस अभी तक उस पिस्तौल के बारे में कोई सुराग नहीं लगा पाई है। अब दूसरे हथियार के चोरी होने का भी मामला दर्ज करवाया गया है।

इस संबंधी थाना सिविल लाइन के एएसआई कैलाश चंद्र ने बताया शाम सिंह पुत्र बलदेव सिंह निवासी भंडारी गेट ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह 5 मार्च की शाम को अपने दोस्त के लड़के मनराज सिंह की शादी में हिस्सा लेने शहर के ढींढसा पैलेस में गए थे। उसकी लाइसेंसी पिस्तौल का पेच खराब होने के कारण उसने पिस्तौल को एक छोटे बैग में डालकर अपनी कुर्सी के पास रख लिया। वह खुद कार्यक्रम में ही व्यस्त था। जब वह खाना खा रहा था, तो किसी ने उसके पिस्तौल वाले बैग को ही चुरा लिया। जब वह घर जाने लगा तो उसने देखा कि वहां बैग नहीं था। बाद में पुलिस को शिकायत दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच की और मामला दर्ज कर लिया है।

X
शादी समारोह से लाइसेंसी पिस्तौल चोरी
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..