• Hindi News
  • Punjab
  • Batala
  • कीवी एंड कंगारू स्टडीज के छात्र ने आईलेट्स में हासिल किए 8.5 बैंड
--Advertisement--

कीवी एंड कंगारू स्टडीज के छात्र ने आईलेट्स में हासिल किए 8.5 बैंड

Batala News - स्टडी वीजे पर विद्यार्थियों को विदेश भेजने व आईलेट्स की तैयारी करवाने वाली संस्था कीवी एंड कंगारू स्ट्डीज के एक...

Dainik Bhaskar

Apr 01, 2018, 02:10 AM IST
कीवी एंड कंगारू स्टडीज के छात्र ने आईलेट्स में हासिल किए 8.5 बैंड
स्टडी वीजे पर विद्यार्थियों को विदेश भेजने व आईलेट्स की तैयारी करवाने वाली संस्था कीवी एंड कंगारू स्ट्डीज के एक ओर विद्यार्थी ने आईलेट्स में से 8.5 बैंड हासिल किए हैं। डायरेक्टर गौरव चौधरी ने बताया कि संस्था के अनुभवी स्टाफ की सख्त मेहनत व लगन के चलते विद्यार्थी राजिन्दर सिंह ने रीडिंग व लिसनिंग में से 8.5 बैंड हासिल करके ओवरआॅल 7.5 बैंड हासिल किए हैं।

इसके अलावा गुरजीत सिंह ने 6.5, मनजीत सिंह ने 6, राणा राठौर ने 6 तथा शर्मा ने भी ओवरआॅल 6 बैंड हासिल किए हैं। उन्होंने बताया कि विद्यार्थियों को आईलेट्स की तैयारी करवाना वाला कीवी एंड कंगारू स्टडीज का स्टाफ बहुत ही तजुर्बेकार है, जिस कारण हमेशा ही विद्यार्थियों के शानदार बैंड आते हैं। उन्होंने बताया कि कीवी एंड कंगारू स्टडीज के गुरदासपुर तथा बटाला कार्यालय में होनहार स्टाफ के नेतृत्व में आईलेट्स व पीटीई की कक्षाएं बहुत ही बढ़िया ढंग से चल रही हैं, जहां माहिर स्टाफ विद्यार्थियों को आईलेट्स व पीटीई की उच्च स्तरीय तैयारी करवाता है। कीवी एंड कंगारू स्टडीज द्वारा आईलेट्स व पीईटी संबंधी फीसें पूरे जिले में सबसे कम रखी गई हैं। डायरेक्टर गौरव चौधरी ने बताया कि कीवी एंड कंगारू स्टडीज ने इस साल विद्यार्थियों को आस्ट्रेलिया व कनाडा के रिकाॅर्ड तोड़ वीजे लगवाए हैं तथा अब तक हम सैकड़ों विद्यार्थियों के विदेश जाने का सपना पूरा कर चुके हैं। विद्यार्थी हमारे तिब्बड़ी रोड गुरदासपुर तथा कादियां चूंगी बटाला कार्यालय में आकर मिल सकते हैं।

X
कीवी एंड कंगारू स्टडीज के छात्र ने आईलेट्स में हासिल किए 8.5 बैंड
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..