बटाला

  • Hindi News
  • Punjab News
  • Batala News
  • बुजुर्ग रेहड़ी वाले से पैसे छीनकर किरच से किया जानलेवा हमला
--Advertisement--

बुजुर्ग रेहड़ी वाले से पैसे छीनकर किरच से किया जानलेवा हमला

पुलिस थाना किला लाल सिंह अंतर्गत एक रेहड़ी वाले बुजुर्ग पर दो अज्ञात मोटरसाइकिल सवारों ने तेजधार हथियार से हमला...

Dainik Bhaskar

May 02, 2018, 02:00 AM IST
पुलिस थाना किला लाल सिंह अंतर्गत एक रेहड़ी वाले बुजुर्ग पर दो अज्ञात मोटरसाइकिल सवारों ने तेजधार हथियार से हमला किया और उसके पैसे भी छीनकर ले गए। घायल को उसके भाई ने गंभीर हालत में अस्पताल पहुंचाया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। जानकारी के अनुसार मोहिन्द्र सिंह पुत्र देयात सिंह निवासी हरूबाल जो कि हरूबाल तथा तारागढ़ के बीच में रेहड़ी लगाता है, वह शिकंजवी की रेहड़ी लगाता है। शाम करीब सात बजे उसकी रेहड़ी पर दो मोटरसाइकिल सवार युवक आए। उन्होंने पहले शिकंजवी पी और उसके बाद रेहड़ी वाले को किरच दिखाकर उसे कहा कि उसके पास जितने भी पैसे हैं निकाल दे। रेहड़ी वाले ने जान के डर से जेब में पड़ी दिनभर की कमाई के दो हजार रुपए दे दिए। उसके बाद मोटरसाइकिल सवारों ने उसके पेट में किरच मार दी और मौके से भाग गए। लोगों ने घायल को खून से लथपथ पड़ा देखकर इसकी जानकारी पुलिस को दी। उसके परिजनों को भी बताया गया। इसके बाद उसे इलाज के लिए अस्पताल में ले जाया गया। अभी वह बटाला अस्पताल में भर्ती हैं।

घायल के भाई निशान सिंह ने बताया कि उसका भाई काफी समय से रेहड़ी लगाता है, लेकिन उसके पैसे छीन लिए गए। वहीं, किला लाल सिंह के थानेदार अमोलकदीप सिंह का कहना था कि पुलिस को सूचना मिली है। पुलिस ने मौके पर जांच की है, जिसके बाद आरोपियों का पता लगाया जा रहा है।

रेस्ट हाउस दादूयोध से हेरोइन समेत दो गिरफ्तार

बटाला |
पुलिस ने दो व्यक्तियों को हेरोइन समेत गिरफ्तार किया है। इस संबंध में थाना फतेहगढ़ चूड़ियां के एएसआई दलविंदर सिंह ने बताया कि वह पुलिस पार्टी के साथ गश्त कर रहे थे कि रेस्ट हाउस दादूयोध से दो व्यक्तियों को रोक कर उनकी तलाशी ली गई। तलाशी में उससे 9 ग्राम हेरोइन बरामद हुई। आरोपियों की पहचान अकाश मसीह निवासी फतेहगढ़ चूड़ियां और मुस्ताक मसीह निवासी दादूयोध के तौर पर हुई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

X
Click to listen..