--Advertisement--

जर्मनी भेजने के नाम पर 3.95 लाख की ठगी करने

जर्मनी भेजने के नाम पर 3.95 लाख की ठगी करने के आरोप में दो पर केस बटाला | जर्मनी भेजने के नाम पर 3 लाख 95 हजार रुपए की...

Dainik Bhaskar

Jul 20, 2018, 02:00 AM IST
जर्मनी भेजने के नाम पर 3.95 लाख की ठगी करने के आरोप में दो पर केस

बटाला |
जर्मनी भेजने के नाम पर 3 लाख 95 हजार रुपए की ठगी करने के आरोप में पुलिस ने दो व्यक्तियों के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया है। थाना सिटी के एएसआई गुरदेव सिंह ने बताया कि जसपाल कौर निवासी घुम्मण कलां ने 13 फरवरी को शिकायत दी थी कि उसने अपने लड़के मलकीत सिंह को जर्मनी भेजने के बदले वरिंदर सेठी निवासी भंडारी मोहल्ला और धर्म पनेसर निवासी मोतीनगर बटाला को 3 लाख 95 हजार रुपए दिए थे, लेकिन उन्होंने मलकीत को न तो विदेश भेजा और न ही पैसे वापस किए। पुलिस ने दोनों पर मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

घर में घुसकर महिला से की मारपीट, तीन पर केस दर्ज

बटाला |
पुलिस ने रंजिशन घर में घुसकर मारपीट करने के आरोप में तीन व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। इस संबंध में थाना कादियां के एएसआई शिव सिंह ने बताया कि कमलेश निवासी मसानिया ने पुलिस को बताया कि वह अपने घर में थी कि तजिंदरपाल सिंह, राजू निवासी पंजगराइयां और एक अज्ञात व्यक्ति ने घर में दाखिल होकर उसके साथ मारपीट की और घर की तोड़-फोड़ भी की है। कमलेश ने बताया कि उक्त लोग जाते समय उसके दो मोबाइल फोन भी उठाकर ले गए। पुलिस ने उक्त तीन व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..