• Hindi News
  • Punjab News
  • Batala News
  • जिस लड़की का पीछा करता था, उसी के घर रिश्ता लेकर पहुंचा शादीशुदा कांस्टेबल, पिता के विरोध पर दोनाली से किया फायर
--Advertisement--

जिस लड़की का पीछा करता था, उसी के घर रिश्ता लेकर पहुंचा शादीशुदा कांस्टेबल, पिता के विरोध पर दोनाली से किया फायर

भास्कर संवाददाता | बटाला/फतेहगढ़ चूड़ियां थाना घनीए-के-बांगर के अंतर्गत एक घर में जबरदस्ती घुसकर लड़की का रिश्ता...

Dainik Bhaskar

Jul 20, 2018, 02:00 AM IST
भास्कर संवाददाता | बटाला/फतेहगढ़ चूड़ियां

थाना घनीए-के-बांगर के अंतर्गत एक घर में जबरदस्ती घुसकर लड़की का रिश्ता मांगने गए शादीशुदा काउंटर इंटेलिजेंस के कांस्टेबल ने तैश में आकर अपनी 12 बोर की लाइसेंसी दोनाली से लड़की के पिता पर गोली चला दी। जबकि लड़की के पिता ने अपना बचाव करते हुए तुरंत उसकी गन को नीचे की ओर कर दिया, जिस कारण गोली घर के फर्श पर जा लगी। वहीं, जब वह हड़बड़ाहट में अपनी कार में सवार होकर भागने लगा तो गली के बाहर ही उसकी कार दीवार के साथ टकरा गई, जिस दौरान आसपास के लोगों ने उसे पकड़ लिया और उसकी पिटाई करने के बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया। वहीं, पुलिस ने कांस्टेबल को हत्या के प्रयास के आरोप में मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी गुरजंट सिंह के दो बच्चे भी हैं।

वहीं, थाना घनीए-के-बांगर के एसएचओ मुख्तयार सिंह ने बताया कि लड़की के पिता ने पुलिस को दिए बयान में बताया है कि उनकी लड़की एक प्राइवेट स्कूल में टीचर है। उनकी लड़की ने उन्हें कई बार बताया था कि उसे गुरजंट सिंह निवासी कोठे जो कि काउंटर इंटेलिजेंस बटाला में तैनात है, तंग परेशान करता है। पिता ने बताया कि इस संबंध में उन्होंने गुरजंट सिंह को कई बार समझाया था, लेकिन वह नहीं माना। वीरवार दोपहर साढ़े 12 बजे गुरजंट सिंह 12 बोर दोनाली अपने साथ लेकर उनके घर आया और कहने लगा कि उनकी लड़की कहां है, उसे बाहर लाओ। वह उसे मिलना चाहता है, लेकिन उन्होंने कहा कि उनकी लड़की घर पर नहीं है, वह उसे क्यों मिलना चाहता है। तभी गुरजंट ने उनसे कहा कि उसकी अपनी प|ी के साथ अनबन चल रही है और उनकी लड़की के साथ उसने शादी करनी है और इसके लिए वह अपने साथ अपनी बहन और बुआ को भी लेकर आया है जो बाहर गाड़ी में बैठे हैं। तभी दोनों में बहस हो गई। इस दौरान गुरजंट ने गुस्से में आकर अपनी 12 बोर की दोनाली से उसे मारने की नीयत से फायर कर दिया, लेकिन उसने अपना बचाव करते हुए दोनाली का मुंह नीचे की ओर कर दिया, जिस कारण दोनाली में से निकली गोली फर्श पर जा लगी। वहीं, लोगों को इकट्ठा होते देख गुरजंट सिंह कार में बैठकर अपनी बुआ और बहन समेत भागने लगा, लेकिन उसकी गाड़ी दीवार के साथ टकरा गई और लोगों की भीड़ ने गुरजंट सिंह की पकड़कर पिटाई कर दी और पुलिस को सूचित किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने गुरजंट सिंह को काबू कर लिया।

उधर, एसएचओ मुख्तयार सिंह ने बताया कि पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर काउंटर इंटेलिजेंस के कांस्टेबल गुरजंट सिंह को पकड़ लिया है। उसके कब्जे से 12 बोर की लाइसेंसी दोनाली बरामद कर ली है। गुरजंट सिंह के खिलाफ लड़की के पिता के बयानों पर थाना घनीए-के-बांगर में 307 (हत्या का प्रयास), 452 (बिना अनुमति घर में घुसकर हमला करने), 25-27-54-59 असला एक्ट के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, गुरजंट से पूछताछ की जा रही है।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..