Hindi News »Punjab »Batala» शराब के नशे बुजुर्ग ने खाईं सल्फास की गोलियां, अमृतसर किया रेफर

शराब के नशे बुजुर्ग ने खाईं सल्फास की गोलियां, अमृतसर किया रेफर

बटाला के गांव चीमा खुड्डी के एक बुजुर्ग ने शराबी हालत में बेसुध होकर सल्फास की गोलियां निगल लीं, जिस कारण उसकी सेहत...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jul 20, 2018, 02:00 AM IST

बटाला के गांव चीमा खुड्डी के एक बुजुर्ग ने शराबी हालत में बेसुध होकर सल्फास की गोलियां निगल लीं, जिस कारण उसकी सेहत बिगड़ने पर पारिवारिक सदस्यों की ओर से सिविल अस्पताल बटाला में इलाज के लिए उसे दाखिल करवाया गया। जहां उसकी हालत बिगड़ने पर उसे अमृतसर रेफर कर दिया गया है। इस संबंध में जगदीप सिंह पुत्र स्वर्ण सिंह ने बताया कि उसका चाचा सुखदेव सिंह पुत्र जोगिंदर सिंह निवासी गांव चीमा खुड्डी शराब पीने का आदि है। रोजाना की तरह उन्होंने वीरवार को भी काफी शराब पी रखी थी। शराब के नशे में बिना सोचे समझे उन्होंने सल्फास की गोलियां निगल लीं, जिसके बाद उनकी सेहत बिगड़नी शुरू हो गई। पारिवारिक सदस्यों की ओर से उन्हें सिविल अस्पताल बटाला में इलाज के लिए दाखिल करवाया गया। जहां उनकी हालत को नाजुक देखते हुए ड्यूटी पर मौजूद डॉक्टर ने उन्हें अमृतसर रेफर कर दिया है। थाना श्री हरगोबिंदपुर के एसएचओ कुलदीप सिंह ने बताया कि मामले की जानकारी मिली है। मामले की जांच के लिए पुलिस कर्मियों को भेजा गया है। पुलिस जांच कर रही है।

दो मोटरसाइकिलों की टक्कर में 3 युवक जख्मी

बटाला |
किला लाल सिंह के नजदीक दो मोटरसाइकिलों की टक्कर में तीन युवक जख्मी हो गए, जिन्हें अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। जानकारी के अनुसार रजिंदर सिंह पुत्र बलविंदर सिंह निवासी मसानिया अपने ही गांव के लड़के कुलजीत मसीह पुत्र सरदारा मसीह के साथ स्कूटी पर गांव से दालम को जा रहा था। जब वह किला लाल सिंह के पास पहुंचा, तो सामने से आ रहे एक मोटरसाइकिल, जिसे फैला सिंह निवासी लुधियाना चला रहा था, ने उन्हें टक्कर मार दी। जिस कारण वह तीनों सड़क पर गिरने से जख्मी हो गए, जिन्हें आसपास के लोगों द्वारा इलाज के लिए सिविल अस्पताल बटाला में दाखिल करवाया गया। जहां से फैला सिंह को अमृतसर रेफर कर दिया है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Batala

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×