• Hindi News
  • Punjab
  • Batala
  • पानी वाली टंकी की तुरंत सफाई करवाएं फिर रिपोर्ट करें अधिकारी : रोहित गुप्ता

पानी वाली टंकी की तुरंत सफाई करवाएं फिर रिपोर्ट करें अधिकारी : रोहित गुप्ता / पानी वाली टंकी की तुरंत सफाई करवाएं फिर रिपोर्ट करें अधिकारी : रोहित गुप्ता

Batala News - मिशन तंदरुस्त पंजाब के तहत एसडीएम बटाला रोहित गुप्ता ने विभागों के अधिकारियों के साथ बटाला गांव अहमदाबाद का दौरा...

Bhaskar News Network

Jul 20, 2018, 02:00 AM IST
पानी वाली टंकी की तुरंत सफाई करवाएं फिर रिपोर्ट करें अधिकारी : रोहित गुप्ता
मिशन तंदरुस्त पंजाब के तहत एसडीएम बटाला रोहित गुप्ता ने विभागों के अधिकारियों के साथ बटाला गांव अहमदाबाद का दौरा किया। गांव अहमदाबाद के दौरे के दौरान एसडीएम बटाला ने गांव की सफाई का निरीक्षण करने के साथ गांव में चल रही जल सप्लाई का मुआयना किया। गांव की पानी वाली टंकी की सफाई न होने का नोटिस लेते हुए एसडीएम बटाला ने जल सप्लाई विभाग के अधिकारियों को हिदायत की कि इस पानी वाली टंकी की तुरंत सफाई करवाकर उनको रिपोर्ट की जाए। उन्होंने कहा कि लोगों की सेहत से खिलवाड़ बिलकुल भी बर्दाश्त नहीं करेंगे।

इस मौके सेहत विभाग के डॉक्टरों को कहा कि वह गांव अहमदाबाद का सर्वे करके यह पता लगाएं कि पानी की वजह से गांव निवासियों को किसी तरह की कोई बीमारी तो नहीं है। इस दौरान एसडीएम रोहित गुप्ता ने माता सुलखनी जी सिविल अस्पताल बटाला में चल रहे ओट सेंटर का दौरा किया और नशा छोड़ने की दवा लेने के लिए आए व्यक्तियों के साथ बातचीत की और नशा छोड़ने को प्रेरित किया।

रोहित गुप्ता ने ओट सेंटर में युवाओं से बातचीत करते हुए कहा कि वह दृढ़ इरादे से नशा छोड़ने को प्रेरित कियाइस मौके एसएमओ डॉ. संजीव भल्ला ने नशे के बुरे प्रभावों और इसके इलाज के बारे में बताया।

सिविल अस्पताल के ओट सेंटर का भी लिया जायजा

अहमदाबाद में पानी की टंकी का जायजा लेते एसडीएम रोहित गुप्ता। -भास्कर

X
पानी वाली टंकी की तुरंत सफाई करवाएं फिर रिपोर्ट करें अधिकारी : रोहित गुप्ता
COMMENT