Hindi News »Punjab »Batala» नशा तस्करों को पकड़ने के लिए पुलिस चौकस : एसएसपी

नशा तस्करों को पकड़ने के लिए पुलिस चौकस : एसएसपी

भास्कर संवाददाता | डेरा बाबा नानक डेरा बाबा नानक के सैनिक सदन में सेमिनार लगाया गया। इस मौके एसएसपी बटाला...

Bhaskar News Network | Last Modified - Aug 06, 2018, 02:00 AM IST

  • नशा तस्करों को पकड़ने के लिए पुलिस चौकस : एसएसपी
    +1और स्लाइड देखें
    भास्कर संवाददाता | डेरा बाबा नानक

    डेरा बाबा नानक के सैनिक सदन में सेमिनार लगाया गया। इस मौके एसएसपी बटाला उपिंद्रजीत सिंह घुम्मण विशेष तौर पर पहुंचे। इस मौके इलाके के गणमान्यों लोगों ने भी हिस्सा लिया। इस दौरान नगर कौंसिल प्रधान परमीत सिंह बेदी ने कहा कि डेरा बाबा नानक एक ऐतिहासिक शहर है। यहां नशे का कारोबार चलना चिंता की बात है। उन्होंने कहा कि जिला बटाला की पुलिस की ओर से नशे पर काबू पाने के लिए हर संभव प्रयास किया जा रहा है।

    इस मौके एसएसपी उपिन्द्रजीत सिंह घुम्मण ने कहा कि नशे के खात्मे के लिए पंजाब पुलिस वचनबद्ध है। मुख्यमंत्री पंजाब कैप्टन अमरिंदर सिंह की ओर से चलाई गई तंदरुस्त पंजाब मिशन में सभी के सहयोग की जरूरत है। नशा तस्करों को पकड़ने के लिए पुलिस दिन-रात चौकस है। उन्होंने लोगों से अपील की कि नशा तस्करों की सूचना पुलिस को दी जाए। अगर कोई नशे में ग्रस्त है तो उसे सरकार द्वारा चलाए जा रहे ओट सेंटर और नशा मुक्ति केंद्र में दाखिल करवाया जाए, ताकि वह नशा छोड़ सके। इस दौरान पौधारोपण भी किया गया। इस मौके डीएसपी एचएस मान, महंगा राम गरीब, दविंदर पाली, सतपाल शौंकी, राजेश, बिट्टा, जनक राज महाजन, कैप्टन हरमेश विग, मनी महाजन, बलदेव राज, गुरबख्श, कुलविंदर सिंह, देव राज, शमशेर सिंह आदि मौजूद थे।

    सेमिनार के दौरान संबोधन करते एसएसपी घुम्मण। (दाएं) मौजूद लोग।

  • नशा तस्करों को पकड़ने के लिए पुलिस चौकस : एसएसपी
    +1और स्लाइड देखें
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Batala

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×