Hindi News »Punjab »Batala» महाजन बोले- कलसी की फैक्ट्री से कौंसिल ने टाइलें नहीं खरीदीं इसलिए मुझ पर लगा रहे गलत आरोप

महाजन बोले- कलसी की फैक्ट्री से कौंसिल ने टाइलें नहीं खरीदीं इसलिए मुझ पर लगा रहे गलत आरोप

बुधवार को पार्षद हरिंदर कलसी और नगर कौंसिल के ईओ भूपिंदर सिंह द्वारा नगर कौंसिल प्रधान नरेश महाजन पर लगाए आरोपों...

Bhaskar News Network | Last Modified - Aug 10, 2018, 02:00 AM IST

  • महाजन बोले- कलसी की फैक्ट्री से कौंसिल ने टाइलें नहीं खरीदीं इसलिए मुझ पर लगा रहे गलत आरोप
    +1और स्लाइड देखें
    बुधवार को पार्षद हरिंदर कलसी और नगर कौंसिल के ईओ भूपिंदर सिंह द्वारा नगर कौंसिल प्रधान नरेश महाजन पर लगाए आरोपों के बाद वीरवार को नरेश महाजन ने प्रेस कान्फ्रेंस कर ईओ से कहा है कि वह अपनी नौकरी छोड़कर राजनीति में आ जाएं, क्योंकि वह अपनी पावर का गलत इस्तेमाल कर रहे हैं। ईओ का काम शहर का विकास करना होता है न कि राजनीति के बीच पड़कर एक-दूसरे पर आरोप लगाना। नरेश महाजन ने कहा कि सबसे पहले ईओ ने बटाला नगर कौंसिल का चार्ज संभालते ही शहर के विकास के लिए लगाए टैंडर रद्द कर दिए थे, जिस कारण शहर का विकास भी रूक गया।

    अब ईओ राजनीति करने लगे हैं। इसलिए उन्हें नौकरी से इस्तीफा देकर राजनीति में आ जाना चाहिए। क्योंकि वह बेबुनियाद और झूठे आरोप सरकार के दबाव के चलते लगा रहे हैं। वहीं, पार्षद हरिंदर सिंह कलसी के बारे में नरेश महाजन ने कहा कि वह उन पर घपला करने के आरोप लगा रहे हैं, जोकि झूठे हैं। क्योंकि उन्होंने कोई घपला किया ही नहीं है, अगर घपला है तो उसकी विजिलेंस जांच चल ही रही है, खुद-ब-खुद ही सामने आ जाएगा।

    महाजन ने कहा कि कांग्रेसी पार्षद हरिंदर सिंह ने अपनी टाइल फैक्ट्री लगाई हुई है। वह उन्हें खुद कहते थे कि जहां भी गली या दुकान का निर्माण होना है वह उनकी टाइल लगाएं। लेकिन वह नहीं लगवा रहे, इसलिए कलसी उन पर आरोप लगा रहे हैं। नरेश महाजन ने कहा कि श्री शनिदेव मंदिर वाली सड़क का निर्माण कब का होना जाना था, लेकिन कलसी उस सड़क पर अपनी टाइल लगवाने पर अड़े हुए हैं। जबकि इतनी बड़ी सड़क पर कैसे टाइल लग सकती है। यह सब सरकार के दबाव के कारण हो रहा है।

    आरोपों का जबाव | मैं भाजपा का, कांग्रेसी मंत्री सिद्धू को क्यों मिलूंगा

    प्रेस कान्फ्रेंस के दौरान बातचीत करते नगर कौंसिल प्रधान नरेश महाजन व अन्य।

    बुधवार को कलसी द्वारा लगाए आरोप कि पूर्व मंत्री सेखड़ी ने नरेश महाजन को सिद्धू से मिलवाया, का जवाब देते हुए कौंसिल प्रधान नरेश महाजन ने कहा कि वह भाजपा से संबंध रखते हैं, जबकि लोकल बॉडी मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू कांग्रेस के हैं। इसलिए वह उनसे क्यों मिलेंगे। यह सब कांग्रेस के कारिंदों की अपनी ही लड़ाई है, उन्हें बेवजह मोहरा बनाया जा रहा है। अगर सरकार उनकी होती, तो यह ईओ यहां आना ही नहीं था। महाजन ने कहा कि सिद्धू ईमानदार मंत्री हैं। उनके साथ भी उनके भाजपा में रहते भी काम किया है, जबकि उनकी न तो कैबिनेट मंत्री सुखजिंदर रंधावा, कैबिनेट मंत्री तृप्त बाजवा और न ही पूर्व मंत्री सेखड़ी से कोई दुश्मनी है। महाजन ने कहा कि कौंसिल में सभी रिपोर्टों के अनुसार काम चलता है। अगर कोई घोटाला होता है, तो उसकी जांच होनी चाहिए।

    एक भी टाइल कौंसिल को लगवाने के लिए नहीं कहा : कलसी

    पार्षद हरिन्द्र सिंह कलसी ने कहा कि नरेश महाजन द्वारा उन पर लगाए जा रहे आरोप बेबुनियाद हैं। उन्होंने कहा कि उनकी एक टाइल फैक्ट्री है, जिसे उनका बेटा चला रहा है। लेकिन, आज तक उन्होंने एक भी टाइल नगर कौंसिल को लगवाने के लिए नहीं कहा है। भ्रष्टाचार की हदें पार करने वाले प्रधान अब उन पर झूठे आरोप लगा रहे हैं। उन्होंने कहा कि कौंसिल में घपले संबंधी वह कई बार पूर्व मंत्री अश्वनी सेखड़ी को बता चुके थे, लेकिन कोई हल नहीं हुआ। उन्होंने कहा कि बुधवार को जो मीडिया के समक्ष अपनी बातें रखी थीं, वह सभी सच थीं और उनके पास इसके पुख्ता सबूत भी हैं।

    7 अगस्त को शाम 6 बजे सिद्धू से मिलने गए थे नरेश महाजन

    कलसी ने कहा कि नरेश महाजन के सिद्धू के साथ मिलने के उनके पास पुख्ता प्रूफ हैं। 7 अगस्त को शाम 6 बजे के करीब वह उनसे मिलने के लिए गए थे। कलसी ने कहा कि जो-जो भी उन्होंने नरेश महाजन के खिलाफ बातें बोली हैं, सभी के प्रूफ उनके पास हैं। अगर महाजन उन पर आरोप लगाते हैं, तो मीडिया के समक्ष अश्वनी सेखड़ी और नरेश महाजन उनके साथ बैठें और पूरे सवाल-जवाब करें। वह सभी सबूतों के साथ उनकी बातों का जवाब देंगे।

    इधर... कांग्रेसी बोले- सेखड़ी पर आरोप लगाने वाले कलसी बर्खास्त हों

    प्रेस कान्फ्रेंस के दौरान जानकारी देते सिटी कांग्रेस के प्रधान स्वर्ण मुड व अन्य।

    बटाला | सिटी कांग्रेस ने कांग्रेस भवन में प्रेस कान्फ्रेंस कर कांग्रेसी पार्षद हरिंदर सिंह कलसी को पार्टी बर्खास्त करने की मांग की गई, क्योंकि उन्होंने पार्टी के सीनियर नेता अश्वनी सेखड़ी के खिलाफ मीडिया में कई गंभीर आरोप लगाए थे।

    सिटी कांग्रेस के प्रधान स्वर्ण मुड की अध्यक्षता में हुई प्रेस कान्फ्रेंस के दौरान समूह कांग्रेसियों ने सिटी कांग्रेस प्रधान स्वर्ण मुड से मांग की कि जिस प्रकार से कांग्रेसी पार्षद हरिंदर सिंह कलसी ने सार्वजनिक तौर पर मीडिया के सामने दिग्गज कांग्रेसी व पूर्व मंत्री पंजाब अश्वनी सेखड़ी पर गंभीर आरोप लगाकर बदनाम करने का प्रयास किया है, उसे सहन नहीं किया जा सकता, क्योंकि अश्वनी सेखड़ी साफ छवि वाले नेता हैं, लेकिन जिस प्रकार से कुछ लोगों की बातों में आकर हरिंदर सिंह कलसी ने अश्वनी सेखड़ी का नाम खराब करने में कोई कसर नहीं छोड़ी, उसके बाद कलसी को तुरंत पार्टी से बाहर का रास्ता दिखाया जाना चाहिए। सिटी कांग्रेस के प्रधान स्वर्ण मुड ने कहा कि सभी कांग्रेसियों ने हस्ताक्षर करके हरिंदर सिंह कलसी को तुरंत पार्टी से निकालने की मांग की, जिसके बाद वह अपने हाउस में बात रखेंगे और बहुत जल्द इस पर कोई फैसला भी ले लेंगे। प्रधान स्वर्ण मुड ने कहा कि कारण चाहे जो भी रहे हैं अपने नेता के खिलाफ बोलना पार्टी के अनुशासन में नहीं है। अगर उनको किसी बात की तकलीफ थी, तो वह सिटी कांग्रेस में अपना पक्ष रख सकते हैं।

    वहीं हरिंदर सिंह कलसी ने कहा कि वह अपनी कही बातों पर अडिग हैं। जब उन्हें बात रखने का मौका दिया जाएगा, तो पूरे सबूतों के साथ उस बात को रखेंगे।

  • महाजन बोले- कलसी की फैक्ट्री से कौंसिल ने टाइलें नहीं खरीदीं इसलिए मुझ पर लगा रहे गलत आरोप
    +1और स्लाइड देखें
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Batala

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×