• Hindi News
  • Punjab
  • Batala
  • बच्ची के घर पहुंचे खैहरा, बोले पीड़ित परिवार काे दिलाएंगे इंसाफ
--Advertisement--

बच्ची के घर पहुंचे खैहरा, बोले- पीड़ित परिवार काे दिलाएंगे इंसाफ

Batala News - 8 वर्षीय बच्ची की हुई हत्या मामले में विधानसभा पंजाब के पूर्व विपक्ष के नेता व विधायक सुखपाल सिंह खैहरा ने कहा कि...

Dainik Bhaskar

Aug 10, 2018, 02:00 AM IST
बच्ची के घर पहुंचे खैहरा, बोले- पीड़ित परिवार काे दिलाएंगे इंसाफ
8 वर्षीय बच्ची की हुई हत्या मामले में विधानसभा पंजाब के पूर्व विपक्ष के नेता व विधायक सुखपाल सिंह खैहरा ने कहा कि आरोपियों को सख्त सजा दिलाने के लिए आम आदमी पार्टी पीड़ित परिवार के साथ चट्‌टान की तरह खड़ी है।

पीड़ित परिवार के घर दुख व्यक्त करने पहुंचे विधायक खैहरा ने इस घिनौने अपराध पर निंदा जाहिर की। उन्होंने कहा कि ऐसी घटनाओं में पाए जाने वाले दोषियों को सख्त से सख्त सजा होनी चाहिए, ताकि भविष्य में समाज को शर्मसार न होना पड़े। विधायक ने आश्वासन दिलाया कि वह इस मामले को गंभीरता से उठाएंगे और पीड़ित परिवार को कम से कम 10 लाख रुपए की आर्थिक सहायता दिलाने के साथ-साथ सभी दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलवाने की मांग करेंगे। उन्होंने बताया कि माझे क्षेत्र में 25 अगस्त को रैली की जाएगी। इस मौके पर गुरप्रताप सिंह आदि नेता मौजूद थे।

पीड़ित परिवार के घर दुख व्यक्त करने पहुंचे आप नेता सुखपाल सिंह खैहरा।

बच्ची से दुष्कर्म के बाद कत्ल करने वाले आरोपियों को हो फांसी : पुरेवाल

बटाला |
हमेशा चड़दीकला यूथ हेल्प क्लब बटाला की प्रधान नरिंदर कौर पुरेवाल ने गांव जोगोवाल जट्टा में बच्ची के साथ दुष्कर्म कर उसकी हत्या के मामले पर दुख व्यक्त किया है। नरिंदर कौर पुरेवाल ने कहा कि समाज में कुछ ऐसे हैवान भी हैं, जो मासूम बच्चियों तक को हैवानियत का शिकार बना रहे हैं। आज हमारा समाज और युवा पीढ़ी किस दिशा में जा रही है। इस तरह की घटना ने यह सोचने पर मजबूर कर दिया है कि पंजाब सरकार, पुलिस प्रशासन के अलावा हमारी समाजसेवी और धार्मिक जत्थेबंदियों को आज बहुत कुछ करने की जरूरत है। उन्होंने सरकार से मांग की कि ऐसे दरिंदों को फांसी की सजा होनी चाहिए, ताकि ऐसी घटना दोबारा न हो।

शिव सैनिक बोले- दुष्कर्म के आरोपियों को हो फांसी

थाना कलानौर के एसएचओ को सौंपा मांगपत्र

भास्कर संवाददाता | कलानौर

शिवसेना बाल ठाकरे ने धारीवाल के गांव जोगीवाल जट्‌टां में बच्ची के साथ हुए दुष्कर्म के बाद हत्या करने के मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी न होने के रोष में थाना कलानौर के एसएचओ निर्मल सिंह को एक मांगपत्र देकर जल्द से जल्द बाकी आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की। इस मौके जिला वाइस प्रधान सुखविंदर सिंघानिया, विधानसभा हलका डेरा बाबा नानक और कलानौर के प्रधान मनकीत सिंह हीरा, ब्लाक डेरा बाबा नानक के प्रदीप सिंह आदि ने बताया कि बच्ची से दुष्कर्म के बाद उसकी हत्या की घटना की शिव सेना कड़ी निंदा करती है। नेताओं ने कहा कि एक तरफ डीसी गुरदासपुर और एसएसपी 78 घंटे में बाकी भगोड़े आरोपियों को पकड़ने का दावा कर रहे हैं, लेकिन थाना धारीवाल के एसएचओ का कहना है कि इस मामले में आरोपी एक ही है और कोई नहीं।

उन्होंने कहा कि एसएचओ धारीवाल मामले में टालमटोल कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करके फांसी की सजा सुनाई जाए और रिश्वतखोरी, बलात्कारी व कातिलों के साथ मिलीभगत करने वालों के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए। नेताओं ने कहा कि अगर आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार न किया गया तो शिव सेना थाना धारीवाल का घेराव करेगी। इस अवसर पर कलानौर शहरी प्रधान लाटी मट्‌टू, डेरा बाबा नानक शहरी प्रधान सन्नी भट्‌टी, नौशहरा मज्झा सिंह के प्रधान मंगल भट्‌टी, ध्यानपुर के प्रधान संदीप मसीह, कोटली सूरत मल्ली के प्रधान गुरजंट सिंह, डेविड मसीह, अमन मसीह, दीपा मसीह, कस्तूरी लाल आदि मौजूद थे।

एसएचओ निर्मल सिंह को मांगपत्र देते शिवसेना बाल ठाकरे के नेता। -भास्कर

बच्ची के घर पहुंचे खैहरा, बोले- पीड़ित परिवार काे दिलाएंगे इंसाफ
X
बच्ची के घर पहुंचे खैहरा, बोले- पीड़ित परिवार काे दिलाएंगे इंसाफ
बच्ची के घर पहुंचे खैहरा, बोले- पीड़ित परिवार काे दिलाएंगे इंसाफ
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..