Hindi News »Punjab »Batala» आरएमपी डॉक्टरों की बंद की गई रजिस्ट्रेशन दोबारा चालू करे सरकार

आरएमपी डॉक्टरों की बंद की गई रजिस्ट्रेशन दोबारा चालू करे सरकार

मेडिकल प्रैक्टिशनर्स एसोसिएशन पंजाब जिला गुरदासपुर के सर्कल हरचोवाल के मेडिकल प्रेक्टिशनर्स का शिष्टमंडल...

Bhaskar News Network | Last Modified - Aug 09, 2018, 02:00 AM IST

आरएमपी डॉक्टरों की बंद की गई रजिस्ट्रेशन दोबारा चालू करे सरकार
मेडिकल प्रैक्टिशनर्स एसोसिएशन पंजाब जिला गुरदासपुर के सर्कल हरचोवाल के मेडिकल प्रेक्टिशनर्स का शिष्टमंडल गांवों में काम करते आरएमपी डॉक्टरों को आ रही मुश्किलों और मांगों को लेकर हलका श्री हरगोबिंदपुर के विधायक बलविंदर सिंह लाडी और एसएसपी बटाला उपिन्द्रजीत सिंह घुम्मण को मिला।

विधायक बलविंदर सिंह लाडी को अपनी मांगों प्रति अवगत करवाते हुए कहा कि जो 1963 की रजिस्ट्रेशन बंद की गई है, इसे दोबारा चालू किया जाए। इन डॉक्टरों को तजुर्बे के आधार पर रजिस्टर्ड किया जाए। उनकी जायज मांगों को विधानसभा में उठाया जाए, क्योंकि विधानसभा के चुनावों के दौरान उनके साथ वादा किया गया था कि उनके मसले पहल के आधार पर हल किए जाएंगे। नेताओं ने विधायक बलविंदर सिंह लाडी से कहा कि पंजाब सरकार द्वारा जो नशे की रोकथाम के लिए नशा रोकू मुहिम शुरू की गई है, वह सराहनीय है। लेकिन इसकी आड़ में गांवों में 80 प्रतिशत गरीब और मध्य वर्ग के लोगों को सस्ती सेहत सुविधाएं दे रहे आरएमपी डॉक्टरों को बिना वजह तंग परेशान किया जा रहा है। इस संबंधी विधायक लाडी ने तुरंत एसएसपी बटाला घुम्मण के साथ नेताओं की मीटिंग करवाई। एसएसपी घुम्मण ने नेताओं को पूर्ण विश्वास दिलाते हुए कहा कि साफ सुथरी प्रेक्टिस करने वाले डॉक्टर को तंग परेशान नहीं किया जाएगा और नशे के कारोबार करने वाले को बिलकुल बख्शा नहीं जाएगा।

इस मौके सर्कल हरचोवाल के प्रधान गुरनेक सिंह सरपंच हरचोवाल, जनरल सचिव डॉ.प्यारा सिंह, डॉ. अवतार सिंह, डॉ. दिलबाग सिंह, संतोख सिंह, गुरमेज सिंह, सतनाम सिंह, भूपिंदर सिंह, दलबीर सिंह, कुलदीप सिंह, कश्मीर सिंह, बलबीर सिंह, दविंदर सिंह, सुखबीर सिंह, हरदयाल सिंह, चरनदास मौजूद थे।

विधायक लाडी और एसएसपी घुम्मण को मांग पत्र देते एसोसिएशन के सदस्य।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Batala

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×