Hindi News »Punjab »Batala» 25 किलो भार वर्ग में बटाला के गुरजाप और 66 किलोग्राम में गुरदासपुर के प्रिंस विजेता

25 किलो भार वर्ग में बटाला के गुरजाप और 66 किलोग्राम में गुरदासपुर के प्रिंस विजेता

भास्कर संवाददाता| गुरदासपुर 72वें स्वतंत्रता दिवस को समर्पित स्थानीय सीनियर सेकेंडरी स्कूल (लड़के) में शहीद भगत...

Bhaskar News Network | Last Modified - Aug 13, 2018, 02:00 AM IST

25 किलो भार वर्ग में बटाला के गुरजाप और 66 किलोग्राम में गुरदासपुर के प्रिंस विजेता
भास्कर संवाददाता| गुरदासपुर

72वें स्वतंत्रता दिवस को समर्पित स्थानीय सीनियर सेकेंडरी स्कूल (लड़के) में शहीद भगत सिंह जेएफआई जूडो ट्रेनिंग सेंटर में सब-जूनियर जूडो चैंपियनशिप 2018-19 करवाई गई। प्रतियोगिता का उद्घाटन स्कूल प्रिंसिपल चरणबीर सिंह ने किया।

प्रबंधकों ने मुख्यातिथि का हार पहनाकर स्वागत किया। मुख्यातिथि प्रिंसिपल ने खिलाड़ियों की हौसला अफजाई करते हुए कहा कि वह स्कूल के खिलाड़ियों के हितों की रक्षा के लिए हमेशा तैयार रहेंगे और स्कूल को खेल क्षेत्र में ऊंची बुलंदियों पर लाने के लिए प्रय|शील रहेंगे। इसके बाद खेल अध्यापक गुरप्रीत सिंह रियाड़ ने जूडो खिलाड़ियों की आर्थिक मदद के लिए सहयोग देने का आश्वासन दिलाया।

इन खिलाड़ियों ने मारी बाजी: चैंपियनशिप में 9-10 वर्ष आयु के ग्रुप में 25 किलो भार वर्ग में गुरजाप सिंह बटाला और 25+ किलो भार वर्ग में करण शर्मा विजय रहे। जबकि 10-12 वर्ष आयु के 25-30 किलो भार वर्ग में वंश गुरदासपुर, 30-35 किलो भार वर्ग में अक्षज अग्रवाल बटाला, 35-40 किलो भार वर्ग में हर्षवर्धन बटाला, 40-45 किलो भार वर्ग में पारूष महाजन, 45+ किलो भार वर्ग में हरमनप्रीत सिंह गुरदासपुर विजेता रहे। इसी प्रकार 12-14 वर्ष आयु के 30-35 किलो भार वर्ग में पर्व गुरदासपुर, 35-40 किलो भार वर्ग में जसविंदर सिंह, 40-45 किलो भार वर्ग में निखिल कुमार, 45-50 किलो भार वर्ग में चिराग शर्मा गुरदासपुर, 50+ किलो भार वर्ग में अभिषेक गुरदासपुर ने बाजी मारी। वहीं, 14-15 वर्ष आयु में 45-50 किलो भार वर्ग में हर्षित गैंद बटाला, 50-55 किलो भार वर्ग में सागर शर्मा गुरदासपुर, 55-60 किलो भार वर्ग में महेशइंद्र सिंह गुरदासपुर, 60-66 किलो भार वर्ग में प्रिंस गुरदासपुर ओर 66+ किलो भार वर्ग में साजन गुरदासपुर ने विजय पताका लहराया।

चयनित टीम लुधियाना में जूडो मुकाबलों में खेलेगी

वहीं, जूडो सेंटर इंचार्ज अमरजीत शास्त्री ने बताया कि 6 से 15 वर्ष तक आयु के 120 खिलाड़ियों में से गुरदासपुर के लिए चुनी गई टीम 19 अगस्त से 22 अगस्त तक लुधियाना में होने जा रहे जूडो मुकाबलों में भाग लेगी। चैंपियनशिप को सफल बनाने में प्रिंसिपल सिधवां स्कूल अमरजीत सिंह मनी, जुगल वर्मा, जूडो कोच दिनेश कुमार बटाला और जूडो कोट अतुल कुमार ने विशेष योगदान दिया। वहीं, मुकाबलों में विजेता रहने वाले सभी खिलाड़ियों को मुख्यातिथि और जूडो सेंटर प्रबंधकों ने मेडल और सर्टिफिकेट देकर सम्मानित किया। इसके बाद प्रबंधकों ने मुख्यातिथि प्रिंसिपल चरणबीर सिंह को उपहार भेंट कर सम्मानित किया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Batala

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×