• Hindi News
  • Punjab
  • Batala
  • जालंधर रोड पर शराब की बाेतलों के साथ एक काबू

जालंधर रोड पर शराब की बाेतलों के साथ एक काबू / जालंधर रोड पर शराब की बाेतलों के साथ एक काबू

Bhaskar News Network

Aug 06, 2018, 02:01 AM IST

Batala News - पुलिस ने अवैध शराब समेत एक युवक को पकड़ा है। बस स्टैंड चौकी के एएसआई बलदेव सिंह ने बताया कि उन्होंने जालंधर रोड पर...

जालंधर रोड पर शराब की बाेतलों के साथ एक काबू
पुलिस ने अवैध शराब समेत एक युवक को पकड़ा है। बस स्टैंड चौकी के एएसआई बलदेव सिंह ने बताया कि उन्होंने जालंधर रोड पर नाकाबंदी के दौरान एक युवक को रोककर उसकी तलाशी ली तो उसके पास से 11 बोतलें अवैध शराब की बरामद हुईं। आरोपी की पहचान अमन कुमार निवासी गांव खोजेवाल के तौर पर हुई है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

शराब समेत दो गिरफ्तार, एक फरार

बटाला|पुलिस ने विभिन्न जगह से अवैध शराब समेत 2 व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है, जबकि एक व्यक्ति भागने में सफल हो गया। पुलिस थाना घनीए-के-बांगर के एचसी सुखविंदर सिंह ने बताया कि उन्होंने पुलिस टीम के साथ अलीवाल बाइपास पर नाकाबंदी की हुई थी। तभी एक बिना नंबर बाइक पर आया युवक पुलिस को देखकर बाइक और एक डिब्बा फेंककर फरार हो गया। डिब्बे से 20 बोतल शराब बरामद हुई। उधर, पुलिस थाना डेरा बाबा नानक के एएसआई बलविंदर सिंह ने बताया कि गश्त के दौरान गांव रत्ता से हरजीत सिंह को 10 बोतल शराब समेत पकड़ा है। वहीं, कादियां पुलिस के एचसी मनजीत सिंह ने बताया कि उन्होंने काहलवां मोड़ से सोनू निवासी काहलवां को 9 बोतल शराब समेत गिरफ्तार किया है।

लेहल गांव में घर से 7500 मिलीलीटर शराब पकड़ी

धारीवाल|पुलिस ने घर में गांव लेहल के रहने वाले राजू के घर पर रेड मारकर 7500 मिलीलीटर अवैध शराब बरामद कर उसे गिरफ्तार किया है। पुलिस थाना प्रभारी अमनदीप सिंह ने बताया कि एक गुप्त सूचना की निशानदेही पर हेड कांस्टेबल गुरमेज सिंह ने पुलिस टीम के साथ गांव लेहल के राजू के घर छापेमारी कर वहां से उक्त शराब बरामद की।

X
जालंधर रोड पर शराब की बाेतलों के साथ एक काबू
COMMENT