--Advertisement--

गुरदासपुर में 4 मेडिकल स्टोर व एक मंदिर में चाेरी

मेडिकल स्टोर के टूटे शटर को जांच के लिए उठाते पुलिस कर्मी। -भास्कर नाग देवता मंदिर से कैश व चांदी का नाग ले उड़े...

Dainik Bhaskar

Jul 30, 2018, 02:01 AM IST
गुरदासपुर में 4 मेडिकल स्टोर व एक मंदिर में चाेरी
मेडिकल स्टोर के टूटे शटर को जांच के लिए उठाते पुलिस कर्मी। -भास्कर

नाग देवता मंदिर से कैश व चांदी का नाग ले उड़े चोर

मोहल्ला इस्लामाबाद में नाग देवता मंदिर से चोर कैश व चांदी से बना नाग ले उड़े। चोरी की वारदातों संबंधी डीएसपी व थाना प्रभारी रिपुतापन संधू ने बताया कि घटनास्थल पर पहुंचने के बाद पुलिस ने जांच के लिए फिंगर प्रिंट्स के सैंपल लिए हैं। वहीं, डॉग स्कवॉयड की मदद से मामले की बारिकी से जांच की जा रही है। उन्होंने बताया कि वारदात को अलग-अलग पहलुओं से देखा जा रहा है और सीसीटीवी की फुटेज भी मंगवाई है और जल्द ही चोरों को पकड़ लिया जाएगा।

आरी से दुकान का शटर काट 30

हजार रुपए व तारों के बंडल चुराए

सीसीटीवी कैमरों में दिखे चोर, बेखौफ डेढ़ घंटे में काटते रहे शटर

भास्कर संवाददाता | बटाला

शनिवार रात नकाबपोश चोर एक बिजली की दुकान का शटर आरी से काटकर अंदर से 30 हजार रुपए चोरी करके फरार हो गए। वहीं, चोरी की घटना दुकान के अंदर लगे सीसीटीवी में कैद हो गई है। चोरी संबंधी पुलिस को सूचित कर दिया है। इस संबंध में नीरज अग्रवाल पुत्र सुभाष चंद्र अग्रवाल निवासी बाहरवार भंडारी गेट ने बताया कि उनकी अमृतसर रोड पर बिजली के सामान की दुकान है। रविवार सुबह दुकान पर गए तो देखा कि दुकान का शटर कटा हुआ था और दुकान के अंदर सामान बिखरा पड़ा था।

वहीं, उन्होंने दुकान के अंदर सीसीटीवी की फुटेज चेक की, तो उसमें तीन चोर, जिन्होंने कपड़े से मुंह बांधे हुए थे, रात को करीब ढाई बजे दुकान के शटर को एक बड़ी आरी से काटकर अंदर दाखिल हो गए। इसके बाद तीनों ने दुकान के गल्ले में रखे करीब 30 हजार रुपए चोरी कर लिए और तारों के बंडल लेकर फरार हो गए। नीरज ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज के मुताबिक चोरों को किसी का खौफ नहीं था। तीनों ने पहले दुकान के शटर का ताला तोड़ा, उसके बाद अंदर लगे ताले के चलते दुकान का शटर नहीं खुला तो उन्होंने पहले हथोड़े व अन्य औजार से शटर में छेद किया, फिर एक बड़ी आरी से शटर को काट दिया। चोरों ने करीब डेढ़ घंटा लगाकर दुकान का शटर काटा। चोर बेखौफ होकर इतनी देर तक चोरी की घटना को अंजाम देते रहे। उन्होंने बताया कि चोरी संबंधी पुलिस को शिकायत दे दी गई है।

सीसीटीवी में कैद हुए चोर।

इधर, धारीवाल में ताले तोड़ बुटीक से लाखों के लहंगे और कपड़े चोरी

भास्कर संवाददाता | धारीवाल

बीती रात चोरों ने शहर धारीवाल की एक दुकान के शट्‌टर के ताले तोड़कर लाखों के कपड़े चुरा लिए हैं। पीड़ित दुकानदार ललित मोहन जोशी निवासी गांव खुंडा ने बताया कि उन्होंने शहर धारीवाल के अब्दुला बिल्डिंग के नजदीक एक बुटीक की दुकान है। रविवार सुबह नजदीकी दुकानदारों ने सूचना दी कि उनकी दुकान के ताले टूटे हुए हैं। सूचना पाते ही वह अपनी दुकान पर आए और दुकान के अंदर छानबीन की। पड़ताल के बाद सामने आया कि चोर लहंगे, कीमती गाउन व अन्य महंगे कपड़े चोरी कर ले गए। पीड़ित के अनुसार इस चोरी से उनका डेढ़ लाख रुपए का नुकसान हुआ है। दुकानदार ने बताया कि दुकान के सामने लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज से पता चला है कि चार युवक स्विफ्ट कार में आए और उन्होंने दुकान के शट्‌टर के ताले तोड़े और दुकान के बाहर लगी लाइट को बंद कर अंदर घुस गए। वहीं, चोरी के बारे में थाना धारीवाल को पुलिस को सूचित कर दिया है।

गुरदासपुर में 4 मेडिकल स्टोर व एक मंदिर में चाेरी
X
गुरदासपुर में 4 मेडिकल स्टोर व एक मंदिर में चाेरी
गुरदासपुर में 4 मेडिकल स्टोर व एक मंदिर में चाेरी
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..