Hindi News »Punjab »Batala» गर्लफ्रेंड के भाइयों ने की थी कार सवार युवक पर फायरिंग, पांच पर केस दर्ज

गर्लफ्रेंड के भाइयों ने की थी कार सवार युवक पर फायरिंग, पांच पर केस दर्ज

शुक्रवार को अठवाल नहर टी-प्वाइंट के नजदीक एक वरना कार सवार पर ताबड़तोड़ फायरिंग करने वाले आरोपियों में एक महिला...

Bhaskar News Network | Last Modified - Aug 13, 2018, 02:01 AM IST

  • गर्लफ्रेंड के भाइयों ने की थी कार सवार युवक पर फायरिंग, पांच पर केस दर्ज
    +1और स्लाइड देखें
    शुक्रवार को अठवाल नहर टी-प्वाइंट के नजदीक एक वरना कार सवार पर ताबड़तोड़ फायरिंग करने वाले आरोपियों में एक महिला समेत पांच लोगों के खिलाफ थाना घुमान की पुलिस ने हत्या करने का प्रयास और असलाह एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। फिलहाल सभी नामजद आरोपी फरार हैं। पुलिस ने घायल वरना कार सवार हरप्रीत निवासी देवीदासपुर जिला अमृतसर के बयानों पर मामला दर्ज किया है। फिलहाल घायल हरप्रीत का इलाज अमृतसर के श्री गुरु रामदास अस्पताल में चल रहा है। वहीं, पुलिस द्वारा दर्ज की गई एफआईआर और हरप्रीत के बयानों से प्रेम प्रसंग का मामला सामने आया है। वहीं, एएसआई दलजीत सिंह ने बताया कि हरप्रीत के बयानों पर उसकी गर्लफ्रेंड, भाई हरविंदर, गुरविंदर, जसवंत निवासी वीला बज्जू और यादविंदर निवासी गुरदासपुर के खिलाफ धारा 307, 120बी और 25/27/54/59 आमर्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

    जख्मी युवक बोला- गर्लफ्रेंड ने फोन कर बुलाया था अठवाल पुल के पास

    युवक हरप्रीत सिंह के अनुसार उसकी गर्लफ्रेंड ने ही उसको नहर के पुल के पास बुलाया था और जहां पर उसे बुलाया गया था, वहां गर्लफ्रेंड के भाई और उसके कुछ साथियों ने उस पर फायरिंग कर दी, जिसमें वह घायल हो गया था। वहीं, मामले की जांच कर रहे थाना घुमान के एएसआई दलजीत सिंह ने बताया कि अमृतसर में उपचाराधीन हरप्रीत सिंह ने पुलिस को दिए बयान में बताया है कि उसे 10 अगस्त को करीब साढ़े तीन बजे उसकी गर्लफ्रेंड ने फोन किया और कहा कि वह उसे (हरप्रीत) गांव अठवाल पुल के पास मिलना चाहती है। इसके बाद वह अपनी वरना कार से अठवाल पुल के पास पहुंच गया।

    एसएचओ बोले- दोनों में संबंध हैं या नहीं, महिला से पूछताछ के बाद ही पता चलेगा

    थाना घुमान के एसएचओ ललित कुमार ने बताया कि शिकायतकर्ता हरप्रीत सिंह का कहना है कि उसको वहां उसकी गर्लफ्रेंड ने बुलाया था, मगर इस बात की पुष्टि अभी नहीं हुई है कि उक्त महिला उसकी गर्लफ्रेंड है भी या नहीं, क्योंकि अभी मामले में नामजद महिला को पुलिस नहीं मिली है। नामजद महिला को मिलने और उससे पूछताछ के बाद ही पता चलेगा कि क्या उन दोनों के बीच कोई संबंध था या नहीं।

    इतनी गोलियां बरसाईं... कार का शीशा टूट गया और पूरा दरवाजा छलनी हो गया

    गोली लगने से गाड़ी हुई बंद, भागा तो टांग में लगी गोली

    पुल पर पहुंचते ही एक आई20 कार आई और हरप्रीत की वरना कार के पीछे लग गई। आई20 कार में से आरोपी जसवंत ने 12 बोर की रायफल से हरप्रीत की कार पर फायर किया और गोली उसकी कार के टायर में लगी, जिस कारण उसकी कार बंद हो गई। कार बंद के होने के बाद हरप्रीत कार से निकल कर खेतों की ओर भागने लगा तो गर्लफ्रेंड के भाई हरविंदर ने अपनी रिवाॅल्वर से दो फायर किए जो उसकी टांग में लगे। इसके अलावा 12 बोर की रायफल के छर्रे उसकी छाती के नीचले हिस्से में, गर्दन व टांग पर लगे। इसके बाद उसके रिश्तेदारों ने उसे अमृतसर में दाखिल करवा दिया।

  • गर्लफ्रेंड के भाइयों ने की थी कार सवार युवक पर फायरिंग, पांच पर केस दर्ज
    +1और स्लाइड देखें
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Batala

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×