• Hindi News
  • Punjab
  • Batala
  • रेफरेंडम 2020 रैली रोकने के लिए ब्रिटिश सरकार पर दबाव बनाए केंद्र सरकार : वर्मा
--Advertisement--

रेफरेंडम 2020 रैली रोकने के लिए ब्रिटिश सरकार पर दबाव बनाए केंद्र सरकार : वर्मा

Dainik Bhaskar

Aug 11, 2018, 02:01 AM IST

Batala News - शिवसेना समाजवादी का शिष्टमंडल राष्ट्रीय उपप्रधान कमल वर्मा और पंजाब संगठन मंत्री राजीव महाजन की अध्यक्षता में...

रेफरेंडम 2020 रैली रोकने के लिए ब्रिटिश सरकार पर दबाव बनाए केंद्र सरकार : वर्मा
शिवसेना समाजवादी का शिष्टमंडल राष्ट्रीय उपप्रधान कमल वर्मा और पंजाब संगठन मंत्री राजीव महाजन की अध्यक्षता में एसडीएम बटाला को मिला। इस दौरान उन्होंने रेफरेंडम 2020 के संबंध में एक मांगपत्र एसडीएम बटाला को सौंपा, जिसमें भारत सरकार से मांग की गई कि 12 अगस्त को जो रैली लंदन में होने जा रही है भारत सरकार को उसका विरोध करना चाहिए।

इस रैली को रोकने के लिए ब्रिटिश सरकार को दबाव बनाना चाहिए, नहीं तो ब्रिटिश सरकार से अपने सारे राजनीतिक रिश्ते तोड़ लेने चाहिएं, क्योंकि यह पंजाब के माहौल को खराब करने की साजिश है। इस समय पंजाब का माहौल बिल्कुल शांत है। हिंदू-सिख भाईचारा भाईयों के तरह रह रहा है, लेकिन विदेशी ताकतें पंजाब के माहौल को बिगाड़ने के लिए इस तरह की साजिशें रच रही हैं।

पाकिस्तान की आईएसआई एजेंसी की शह पर कुछ ताकतें पंजाब में फसाद करवाकर पंजाब की शांति को भंग करना चाहती हैं। इसलिए शिव सेना समाजवादी इस रेफरेंडम 2020 का विरोध करती है और वह कभी भी पंजाब का माहौल खराब नहीं होने देंगे। इसलिए वह कोई भी कुर्बानी देने को तैयार हैं। शिवसेना समाजवादी पहले भी हिंदू सिख एकता के लिए काम करती आ रही है और आगे भी करती रहेगी।

इस अवसर पर पंजाब सलाहकार बिट्टू यादव, पंजाब उपप्रधान हरप्रीत सिंह, पंजाब सचिव डॉ. अमरीक सिंह, जिला चेयरमैन रजिंदर सिंह संधू, पंजाब ज्वाइंट सचिव गुरमीत सिंह जंगी, जिला उपप्रधान रजिंदर टीटी, जिला उपप्रधान राहुल कुमार, संजीव बंटी, सोनू महाजन आदि शिव सैनिक शामिल हुए।

एसडीएम बटाला को मांगपत्र देते हुए शिवसेना समाजवादी के नेता। -भास्कर

X
रेफरेंडम 2020 रैली रोकने के लिए ब्रिटिश सरकार पर दबाव बनाए केंद्र सरकार : वर्मा
Astrology

Recommended

Click to listen..