• Home
  • Punjab News
  • Batala News
  • भाजपा जिला प्रधान राकेश भाटिया ने ईओ और कलसी के खिलाफ की विजिलेंस जांच की मांग
--Advertisement--

भाजपा जिला प्रधान राकेश भाटिया ने ईओ और कलसी के खिलाफ की विजिलेंस जांच की मांग

आरोप- सरकार बनने के बाद ठेकेदारों पर दबाव डाल लगाई गई फैक्ट्री की टाइलें भास्कर संवाददाता | बटाला भाजपा...

Danik Bhaskar | Aug 11, 2018, 02:01 AM IST
आरोप- सरकार बनने के बाद ठेकेदारों पर दबाव डाल लगाई गई फैक्ट्री की टाइलें

भास्कर संवाददाता | बटाला

भाजपा कार्यकर्ताओं ने नगर कौंसिल के भाजपाई प्रधान का समर्थन करते हुए नगर कौंसिल के ईओ और प्रधान पर आरोप लगाने वाले कांग्रेसी पार्षद हरिंदर सिंह कलसी का विरोध किया। वहीं, भाजपा कार्यकर्ताओं ने ईओ और पार्षद कलसी पर गंभीर आरोप लगाते हुए दोनों की विजिलेंस जांच की मांग की है।

बटाला क्लब में भाजपा जिला प्रधान राकेश भाटिया की अध्यक्षता में हुई प्रेस कान्फ्रेंस के दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं ने कहा कि कांग्रेसी पार्षद हरिंदर सिंह कलसी पर तो अपनी पार्टी ही भरोसा नहीं कर रही। उसी के पार्टी कार्यकर्ता उसे पार्टी से बाहर निकालने की शिकायतें कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि अगर पार्षद कलसी ने प्रधान नरेश महाजन, पूर्व मंत्री अश्वनी सेखड़ी को सिद्धू की कोठी के बाहर देखा था, तो उन्होंने वहां पर ही क्यों नहीं उनका भांडा फोड़ा। तब वह क्यों छिपकर देखते रहे, क्योंकि कहीं न कहीं कलसी के मन में भी चोर था। राकेश भाटिया ने कहा कि पार्षद कलसी ने स्टेटमेंट दी थी कि टाइल फैक्ट्री उनकी नहीं उनके बेटे की है, जबकि बेटा भी तो कलसी का ही है। यह बस घपला करने की प्रक्रिया होती है कि अपने नाम पर न सही अपने बेटे के नाम पर ही फैक्ट्री लगवा लो। राकेश भाटिया ने कहा कि पार्षद बनने के बाद हरिंदर कलसी ने टाइल फैक्ट्री लगवाई थी और अपनी सरकार बनने के बाद ठेकेदारों पर दबाव डालते हुए उनकी फैक्ट्री की टाइलें लगवाई हैं। वहीं, उन्होंने कहा कि प्रधान नरेश महाजन पर जो विजिलेंस जांच चल रही है, उसका वह स्वागत करते हैं।

वहीं, भाजपाई कार्यकर्ताओं ने पंजाब सरकार से मांग की कि पार्षद कलसी और ईओ के खिलाफ भी विजिलेंस जांच होनी चाहिए।

भाटिया बोले- कलसी दोबारा बाइस प्रधान नहीं बन पाए, इसलिए कर रहे बदनाम

प्रेस कान्फ्रेंस के दौरान जानकारी देते जिला प्रधान राकेश भाटिया व कार्यकर्ता।

बोले- नगर कौंसिल ईओ ने चार्ज संभालते ही सभी टेंडर किए रद्द, विकास रुका

भाजपा जिला प्रधान राकेश भाटिया ने कहा कि नगर कौंसिल के ईओ तानाशाह हैं और तानाशाह रवैये के साथ ही वह अपना काम कर रहे हैं। इतनी बड़ी क्या ताकत उनके पीछे है कि उन्होंने ईओ का चार्ज संभालते ही सभी टैंडर कैंसिल करके बटाला का विकास रुकवा दिया।

राकेश भाटिया ने कहा कि एक साल के लिए वर्ष 2015 में पार्षद हरिंदर कलसी नगर कौंसिल के वाइस प्रधान बने थे। इसके बाद इनके अपनों ने ही चुनाव नहीं करवाया, जिस कारण यह दोबारा वाइस प्रधान नहीं बन पाए। बस यही बात का गुस्सा पार्षद कलसी को है। जब वह वाइस प्रधान थे तो यह हाउस के मत्ते पास करते रहे हैं। जब यह वाइस प्रधान नहीं रहे तो कौंसिल प्रधान को बदनाम कर रहे हैं।