• Hindi News
  • Punjab News
  • Batala News
  • मोहल्ले के दो युवक बार-बार करते थे फोन दुखी होकर विवाहिता ने जहर खाकर जान दी
--Advertisement--

मोहल्ले के दो युवक बार-बार करते थे फोन दुखी होकर विवाहिता ने जहर खाकर जान दी

थाना सिटी के अंतर्गत भंडारी मोहल्ला की रहने वाली विवाहित महिला ने उसके मोहल्ले के ही दो युवकों द्वारा बार-बार फोन...

Dainik Bhaskar

Aug 11, 2018, 02:01 AM IST
मोहल्ले के दो युवक बार-बार करते थे फोन दुखी होकर विवाहिता ने जहर खाकर जान दी
थाना सिटी के अंतर्गत भंडारी मोहल्ला की रहने वाली विवाहित महिला ने उसके मोहल्ले के ही दो युवकों द्वारा बार-बार फोन पर परेशान करने से दुखी होकर कोई जहरीली वस्तु निगलकर आत्महत्या कर ली। वहीं, थाना सिटी की पुलिस ने शुक्रवार को अमृतसर से महिला का शव बटाला के सिविल अस्पताल पहुंचाया और शव का पोस्टमार्टम करवाया। पोस्टमार्टम के बाद शव को उसके वारिसों को सौंप दिया गया है। वहीं, पुलिस ने मामले में महिला के फोन पर आते दोनों युवकों के मोबाइल नंबरों को ट्रेस करके उनके खिलाफ मामला दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी है।

इस संबंध में थाना सिटी के एएसआई हरजीत सिंह ने बताया कि पुलिस को दिए बयान में मृतका अमरप्रीत कौर (25) के पिता कुलवंत सिंह निवासी अमृतसर ने बताया है कि उसकी बेटी अमरप्रीत कौर की शादी बटाला के भंडारी मोहल्ला में रहने वाले संदीप सिंह से 2013 में हुई थी। दोनों का एक तीन साल का बेटा भी है। कुलवंत सिंह ने बताया कि पिछले कुछ समय से उसकी बेटी अमरप्रीत कौर को कोई युवक बार-बार फोन करके उसे परेशान कर रहा था, जिसकी वजह से उसकी बेटी मानसिक तौर पर परेशान रहती थी। मानसिक परेशानी के चलते ही उसने कोई जहरीली वस्तु निगल ली। अमरप्रीत कौर को पारिवारिक सदस्यों द्वारा सिविल अस्पताल बटाला में दाखिल करवाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसकी नाजुक हालत को देखते हुए उसे अमृतसर रेफर कर दिया, लेकिन वहां पर उसकी मौत हो गई।

महिला के मोबाइल से नंबर ट्रेस कर की युवकों की पहचान : एएसआई

वहीं, एएसआई हरजीत सिंह ने बताया कि मृतका के पिता कुलवंत सिंह के बयान पर पहले तो एक अज्ञात युवक के खिलाफ थाना सिटी में धारा 306 (आत्महत्या के लिए उकसाने) के तहत मामला दर्ज कर लिया था। लेकिन, पुलिस द्वारा बारीकी से जांच करने के बाद महिला के मोबाइल से मिले युवक के नंबर को ट्रेस करके उस युवक की पहचान की गई तो इस मामले में युवक का एक साथी भी शामिल था। दोनों आरोपियों की पहचान अमनदीप सिंह और सोनू दोनों निवासी भंडारी मोहल्ला के तौर पर हुई है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

मृतका के परिजनों से जानकारी हासिल करती पुलिस।

संदिग्ध हालत में व्यक्ति की मौत पुलिस ने की 174 की कार्रवाई

डेरा बाबा नानक |
थाना डेरा बाबा नानक के अंतर्गत गांव तलवंडी हिंदूयां में शुक्रवार को बाद दोपहर एक व्यक्ति की संदिग्ध हालत में मौत हो गई। बताया जा रहा है कि वीरवार की रात को मृतक गुलजार मसीह और उसके भाई गुरनाम मसीह में किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था। वीरवार रात के विवाद के बाद छोटा भाई गुलजार रात को सो गया और शुक्रवार को जब वह नींद से नहीं उठा, तो प|ी ने पहले उसे उठाने की कोशिश की। उसके बाद डॉक्टर को बुलाया तो पता चला कि गुलजार की बिस्तर पर ही मौत हो चुकी थी। वहीं, मामले में कुछ लोगों का कहना है कि छोटे भाई की मौत झगड़े के दौरान उसे लगी चोट की वजह से हुई है, मगर कुछ का मानना है कि उसकी मौत रात को शराब पीने से हुई है।

जानकारी के अनुसार डेरा बाबा नानक के गांव तलवंडी हिंदूया में वीरवार को मेला था। मेले में ही गुलजार (40) निवासी गांव तलवंडी हिंदूया ने शराब पी रखी थी और रात को किसी बात को लेकर बड़े भाई गुरनाम से झगड़ा हुआ था। इस संबंध में थाना डेरा बाबा नानक के एसएसचओ इंस्पेक्टर बलजीत कौर ने बताया कि मृतक गुलजार मसीह की प|ी सुमन के बयान पर 174 की कार्रवाई की है। अगर पोस्टमार्टम की रिपोर्ट में सिर पर चोट के निशान आए तो हत्या का मामला दर्ज किया जाएगा।

X
मोहल्ले के दो युवक बार-बार करते थे फोन दुखी होकर विवाहिता ने जहर खाकर जान दी
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..