Hindi News »Punjab »Batala» अज्ञात कार सवारों ने वरना कार सवार युवक पर की ताबड़तोड़ फायरिंग, टांग में लगी गोली

अज्ञात कार सवारों ने वरना कार सवार युवक पर की ताबड़तोड़ फायरिंग, टांग में लगी गोली

शुक्रवार देर शाम घुमान-मेहता रोड पर वरना कार में सवार एक युवक पर आई20 कार में आए अज्ञात युवकों ने ताबड़तोड़ फायरिंग...

Bhaskar News Network | Last Modified - Aug 11, 2018, 02:01 AM IST

अज्ञात कार सवारों ने वरना कार सवार युवक पर की ताबड़तोड़ फायरिंग, टांग में लगी गोली
शुक्रवार देर शाम घुमान-मेहता रोड पर वरना कार में सवार एक युवक पर आई20 कार में आए अज्ञात युवकों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। फायरिंग में वरना कार चला रहे युवक की टांग में एक गोली लगी है। जख्मी युवक की गंभीर हालत को देखते हुए उसे अमृतसर रेफर किया गया है। वहीं, थाना घुमान के एसएचओ एसएचओ ललित का कहना है कि उपचाराधीन जख्मी युवक के बयान दर्ज करने के बाद ही अगली कार्रवाई की जाएगी।

जानकारी के अनुसार शुक्रवार देर शाम को हरप्रीत सिंह हैप्पी निवासी देवी दासपुरा थाना जंडियाला अपनी वरना कार में कहीं जा रहा था। जब वह घुमान-मेहता रोड पर टी प्वाइंट के नजदीक पेट्रोल पंप के पास पहुंचा तो पीछे से एक आई20 कार आई, जिसमें सवार अज्ञात युवकों ने पहले हरप्रीत की गाड़ी के पिछले टायर पर गोली मारी। लेकिन, हरप्रीत द्वारा गाड़ी न रोकने पर हमलावरों ने नजदीक आकर गाड़ी पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। फायरिंग में एक गोली हरप्रीत की टांग पर लगी। वहीं, ठोडी और पेट में शर्रे भी लगे हैं, जिस कारण हरप्रीत जख्मी हो गया। फायरिंग में गाड़ी की ड्राइवर साइड का शीशा टूटने पर हरप्रीत गाड़ी बीच सड़क पर छोड़कर घायलावस्था में ही धान के खेतों से होता हुआ करीब आधा किलोमीटर दूर अपने रिश्तेदार इंद्रजीत के घर की ओर भागा। भागते समय उसने अपने जीजा को फोन कर घटना के बारे में बताया। तभी जीजा ने वहीं पास में रहते उनके रिश्तेदार इंद्रजीत को फोन कर सूचित किया कि हरप्रीत को गोलियां लगी हुई हैं और वह उनके घर की ओर भागता हुआ आ रहा है। इसके बाद इंद्रजीत के बेटे ने हरप्रीत की तलाश की तो हरप्रीत पास के खेत में बेसुध पड़ा मिला। हरप्रीत को घर लाकर पुलिस को सूचित किया गया, जिस पर पुलिस ने मौके का जायजा लिया।

हरप्रीत की कार पर गोलियों के निशान।

फायरिंग के कारणों का नहीं चला पता, जख्मी हरप्रीत अमृतसर रेफर

पुलिस थाना घुमान के एसएचओ ललित कुमार ने बताया कि आई20 कार में आए कुछ अज्ञात सवारों ने वरना कार चालक हरप्रीत सिंह पर फायरिंग की है, जिसमें हरप्रीत की एक जांघ में गोली लगी है। इसके बाद पहले हरप्रीत सिंह को बटाला के सिविल अस्पताल में ले जाया गया था, मगर वहां के डॉक्टरों ने उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसको अमृतसर रेफर किया है। इसके चलते वह भी इस समय मामले की जांच-पड़ताल करने के लिए अमृतसर पहुंचे हैं। एसएसचओ ने बताया कि पुलिस घायल के बयान दर्ज कर रही है। बयानों के आधार पर ही पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी।

जख्मी हरप्रीत सिंह।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Batala

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×