• Hindi News
  • Punjab
  • Batala
  • गंदे पानी की शिकायत पर एडीसी ने किया निरीक्षण
--Advertisement--

गंदे पानी की शिकायत पर एडीसी ने किया निरीक्षण

Batala News - बटाला | गांव गांधियां पनियाड़ में सड़क किनारे खड़े पानी की डीसी गुरदासपुर द्वारा दी शिकायत पर कार्रवाई करते हुए एडीसी...

Dainik Bhaskar

Jul 29, 2018, 02:05 AM IST
गंदे पानी की शिकायत पर एडीसी ने किया निरीक्षण
बटाला | गांव गांधियां पनियाड़ में सड़क किनारे खड़े पानी की डीसी गुरदासपुर द्वारा दी शिकायत पर कार्रवाई करते हुए एडीसी रणवीर सिंह ने अधिकारियों के साथ दौरा किया। एडीसी ने मौके का मुआयना कर स्थिति की गंभीरता को देखते हुए वहां उपस्थित बीडीपीओ तथा दूसरे अधिकारियों को इसकी निकासी के लिए नाली बनवाने के निर्देश दिए। नाली बनवाने के लिए रास्ते की निशानदेही के लिए 30 जुलाई का दिन निश्चित किया।

एडीसी ने स्वयं गांव में घूमकर पानी की हो रही बर्बादी पर चिंता व रोष जताया। उन्होंने गांव वासियों से पानी का सदुपयोग करने का अनुरोध किया। साथ ही उन्होंने पंचायत की बेकार पड़ी कीमती जमीन पर एक पार्क बनवाने स्वीकृति व सहयोग की घोषणा की। इस दौरान स्वामी विजय गिरि ने समस्त गांव निवासियों समेत एडीसी का धन्यवाद किया।

वहीं, बता दें कि शिवाला मंदिर गांधियां पनियाड़ के स्वामी विजय गिरि ने पिछले दिनों डीसी गुरदासपुर को मांग पत्र देकर गांव गाधियां-पनियाड़ में खड़े गंदे पानी की समस्या से छुटकारा दिलाने की मांग की थी। इस मौके गांव के सरपंच प्रकाश, सरपंच करनैल, संजीव बब्बर मेंबर पंचायत, धीरज, मुनीष कपूर, तरसेम लाल, सुलखन सिंह, अशोक कुमार, निर्मल सिंह आदि मौजूद थे।

गंदे पानी को लेकर घटना का जायजा लेते एडीसी रणवीर सिंह। -भास्कर

X
गंदे पानी की शिकायत पर एडीसी ने किया निरीक्षण
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..