• Hindi News
  • Punjab News
  • Batala News
  • कंडियाल हाइवे पर खड़े ट्रक में दूसरे ट्रक ने मारी टक्कर, दो लोगों की मौत
--Advertisement--

कंडियाल हाइवे पर खड़े ट्रक में दूसरे ट्रक ने मारी टक्कर, दो लोगों की मौत

थाना सिविल लाइन के अंतर्गत श्रीनगर से सेब लेकर अहमदाबाद जा रहे ट्रक की कंडियाल हाइवे पर खड़े ट्रक के साथ टक्कर हो गई,...

Dainik Bhaskar

Jul 29, 2018, 02:05 AM IST
कंडियाल हाइवे पर खड़े ट्रक में दूसरे ट्रक ने मारी टक्कर, दो लोगों की मौत
थाना सिविल लाइन के अंतर्गत श्रीनगर से सेब लेकर अहमदाबाद जा रहे ट्रक की कंडियाल हाइवे पर खड़े ट्रक के साथ टक्कर हो गई, जिस कारण ट्रक सवार दो व्यक्ति जख्मी हो गए, जिन्हें सिविल अस्पताल बटाला में इलाज के लिए लाया गया, जहां एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि दूसरे व्यक्ति को अमृतसर रेफर कर दिया गया। जहां इलाज के दौरान उसकी भी मौत हो गई।

जानकारी अनुसार भागीदास और केसरमल दोनों निवासी राजस्थान ट्रक (जीजे08-जेड3098) पर सेब लेकर श्रीनगर से अहमदाबाद जा रहे थे। जब वह सुबह 4 बजे कंडियाल बाइपास के नजदीक पहुंचे, तो वहां हाइवे पर खड़े एक ट्रक के साथ उनकी टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि ट्रक बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया, वहीं, ट्रक में सवार उक्त दोनों व्यक्ति गंभीर जख्मी हो गए, जिन्हें सिविल अस्पताल ले जाया गया। जहां केसरमल की मौत हो गई, जबकि भागीदास को अमृतसर रेफर कर दिया, जहां उसकी भी मौत हो गई। थाना सिविल लाइन की पुलिस ने दोनों मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर उनके परिवार वालों को सूचित कर दिया है। दोनों शवों को सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए रखा गया है। थाना सिविल लाइन के गुरमीत सिंह ने बताया कि घटना कि दोनों वाहनों को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी गई है। उन्होंने बताया कि मृतकों के परिवार को सूचना दे दी गई है। इसके बाद रविवार को कार्रवाई की जाएगी।

कंडियाल बाइपास के नजदीक हाइवे पर टक्कर से बुरी तरह क्षतिग्रस्त ट्रक।

X
कंडियाल हाइवे पर खड़े ट्रक में दूसरे ट्रक ने मारी टक्कर, दो लोगों की मौत
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..