Hindi News »Punjab »Batala» बस की टक्कर से ड्यूटी से घर लौट रहे डॉक्टर की मौत

बस की टक्कर से ड्यूटी से घर लौट रहे डॉक्टर की मौत

बटाला के अड्डा धर्मकोट बग्गा के नजदीक बस की टक्कर से मोटरसाइकिल सवार की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने शव कब्जे में...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jul 23, 2018, 02:10 AM IST

बटाला के अड्डा धर्मकोट बग्गा के नजदीक बस की टक्कर से मोटरसाइकिल सवार की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है। विजय गिल पुत्र सदीक मसीह निवासी मम्मन गुरु रामदास अस्पताल अमृतसर में बतौर डॉक्टर की ड्यूटी निभाता था।

रविवार को ड्यूटी खत्म करके विजय गिल बाइक पर अपने गांव आ रहा था। शाम करीब 4 बजे अड्डा धर्मकोट बग्गा के पास पहुंचा तो बटाला की ओर से आ रही प्राइवेट बस से टक्कर हो गई। हादसे में विजय की मौके पर ही मौत हो गई। ड्राइवर बस छोड़कर फरार हो गया। थाना किला लाल सिंह की पुलिस ने दोनों वाहनों को कब्जे में लिया है। इस संबंध में थाना किला लाल सिंह के एसएचओ अमोलक सिंह का कहना है कि वाहनों को कब्जे में लेकर बस ड्राइवर के खिलाफ धारा 304-ए के तहत मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

बस की टक्कर से स्कूटी सवार महिला की मौत, बेटी जख्मी

बटाला | बस की टक्कर से स्कूटी सवार महिला की मौत व उसकी बेटी जख्मी हो गई। थाना कोटली सूरत मल्ली के एएसआई जोगिंदर सिंह ने बताया कि गुरपिंदर कौर निवासी गाजीनंगल ने पुलिस को बताया कि उसकी माता पलविंदर कौर गांव गाजीनंगल से उसे मिलने के लिए आई थी। जब वह माता को वापस छोड़ने के लिए स्कूटी पर जा रही थी तो एक बस ने स्कूटी को टक्कर मार दी। जिस कारण उसकी माता पलविंदर कौर की बस के नीचे आने के कारण मौत हो गई, जबकि वह जख्मी हो गई। पुलिस ने बस चालक कुलजीत सिंह निवासी ढिल्लवां के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Batala

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×