• Hindi News
  • Punjab
  • Batala
  • तस्कर समझकर छात्र को उठाया, थाने ले जाकर पीटा

तस्कर समझकर छात्र को उठाया, थाने ले जाकर पीटा / तस्कर समझकर छात्र को उठाया, थाने ले जाकर पीटा

Batala News - आरोप- परिजनों के साथ भी की धक्का-मुक्की, परिवार ने पुलिस चौकी का घेराव कर किया प्रदर्शन परिवार बोला- पुलिस ने...

Bhaskar News Network

Aug 03, 2018, 02:10 AM IST
तस्कर समझकर छात्र को उठाया, थाने ले जाकर पीटा
आरोप- परिजनों के साथ भी की धक्का-मुक्की, परिवार ने पुलिस चौकी का घेराव कर किया प्रदर्शन

परिवार बोला- पुलिस ने किसी को बताने पर फर्जी केस डालने की दी धमकी

भास्कर संवाददाता | बटाला

बटाला के प्रीतनगर पुलिस लाइन रोड इलाके में पुलिस ने 11वीं कक्षा के छात्र को घर के बाहर से उठा लिया और पुलिस लाइन ले जाकर उसकी धुनाई की। जब परिजन मौके पर पहुंचे, तो उनके साथ भी धक्का-मुक्की की गई। जानकारी अनुसार मंदीप कुमार पुत्र हीरा लाल निवासी प्रीतनगर बुधवार शाम को घर के बाहर टहल रहा था। तभी स्कूटी पर दो पुलिसकर्मी आए और उसे अपने साथ ले गए। मौके पर मौजूद छात्र के दोस्त ने परिजनों को इसकी जानकारी दी, जिसके बाद परिवार के सदस्य पुलिस लाइन में गए, तो उनके बेटे को कमरा बंद करके पीटा जा रहा था। परिजनों ने आरोप लगाया कि जब उन्होंने कारण पूछा तो उन्होंने उनके साथ भी धक्का-मुक्की कर दी। परिजनों को धमकाया गया कि इस बारे में किसी को न बताया जाए। नहीं तो कोई फर्जी केस डालकर युवक को फंसा दिया जाएगा। उसके बाद परिजनों ने मोहल्ले में आकर लोगों को बताया। सुबह परिजन मोहल्ले के लोगों के साथ मिलकर शिकायत देने के लिए सिंबल चौकी में पहुंचे। सिंबल चौकी में उन्हें कहा गया कि थाने में जाएं, थाने में भी कोई कार्रवाई नहीं हुई। इसके बाद परिवार के सदस्य एसपी हेडक्वार्टर को मिले और पूरे मामले की जानकारी दी।

सूत्रों का कहना है कि पुलिस को सूचना मिली थी कि एक तस्कर इलाके में धूम रहा है। तस्कर तो पुलिस के हाथ नहीं लगा, लेकिन पुलिस इस छात्र को ही पकड़कर ले आई। जब धुनाई के दौरान साफ हो गया कि जिसे वह पकड़ना चाहते थे वह यह नहीं है, तो तुरंत उसे छोड़ दिया गया। वहीं, एसपी हेडक्वार्टर वरुण शर्मा का कहना था कि उनके पास शिकायत आई थी। उन्होंने इस मामले की कार्रवाई के लिए शिकायत डीएसपी हेडक्वार्टर प्रह्लाद सिंह को दी है। वही मामले की जांच करेंगे।

X
तस्कर समझकर छात्र को उठाया, थाने ले जाकर पीटा
COMMENT