बटाला

  • Hindi News
  • Punjab News
  • Batala News
  • कर्मियों को मार्च से लेकर जुलाई महीने तक का वेतन जल्द दे नगर कौंसिल
--Advertisement--

कर्मियों को मार्च से लेकर जुलाई महीने तक का वेतन जल्द दे नगर कौंसिल

नगर कौंसिल के सफाई कर्मचारियों ने मांगों को लेकर नगर कौंसिल बटाला के समक्ष नारेबाजी की। इस दौरान बिट्टू कुमार,...

Dainik Bhaskar

Aug 01, 2018, 02:10 AM IST
कर्मियों को मार्च से लेकर जुलाई महीने तक का वेतन जल्द दे नगर कौंसिल
नगर कौंसिल के सफाई कर्मचारियों ने मांगों को लेकर नगर कौंसिल बटाला के समक्ष नारेबाजी की। इस दौरान बिट्टू कुमार, साजन, सन्नी, राकेश कुमार, मन्नू, शेखर, हनी, राजेश कुमार आदि ने मांग की कि वर्ष 2016 के नवंबर महीने और मार्च 2018 से लेकर जुलाई 2018 तक का वेतन दिया जाए, 9050 वेतन में से उन्हें प्रति मेंबर 6 हजार रुपए दिया जा रहा है, जो पूरा मिलना चाहिए।

इसके अलावा उन्होंने कहा कि नंगल के एक व्यक्ति को ठेकेदार बनाकर शहर की कमेटी का ठेका करवाया जा रहा है, जबकि न उस व्यक्ति को शहर के बारे में कुछ पता है और न ही उसने कभी शहर में आकर काम चेक किया है। उस ठेकेदार को वेतन के बारे में जब पूछा जाता है तो वह कहता है कि उसे वेतन पीछे से नहीं आ रहा, जबकि हर महीने वेतन आता है। अगर कोई भी मेंबर बीमार हो जाता है तो उस मेंबर की एक दिन की छुट्टी की जगह दो दिन की छुट्टी काटी जाती है। अगर कोई वेतन के बारे में अपना हक मांगने के लिए बोलता है तो उसे कमेटी में से निकालने के बारे में कहा जाता है। उन्होंने कहा कि अगर बटाला का विकास सही ढंग से करना है तो ठेकेदारी बंद होनी चाहिए और उन्हें सभी हक मिलने चाहिए।

इस मौके राकेश कुमार, पवन कुमार, राजा, कर्ण कुमार, लव नाहर, सोनू, राहुल, शालू, दीपक, हरी, रोहित, बाबा, सागर, प्रगट, सिकंदर, हरदेव, मन्ना, रवि कुमार, बंटी, जीता, मनीश, बीरा, रोमी, मिंटू, बाबा पुनीत, अमरनाथ, शक्ति, अनूप, वीर आदि मौजूद थे।

नगर कौंसिल के खिलाफ नारेबाजी करते सफाई कर्मचारी। -भास्कर

X
कर्मियों को मार्च से लेकर जुलाई महीने तक का वेतन जल्द दे नगर कौंसिल
Click to listen..