--Advertisement--

नानकसर कबड्डी क्लब गुरदासपुर चैंपियन

बटाला | पंजाब के मशहूर और पुरातन छिंज मेलों में एक बटाला के गांव भागोवाल का दो दिवसीय छिंज मेला संपन्न हो गया। मेले...

Dainik Bhaskar

Jul 26, 2018, 02:10 AM IST
नानकसर कबड्डी क्लब गुरदासपुर चैंपियन
बटाला | पंजाब के मशहूर और पुरातन छिंज मेलों में एक बटाला के गांव भागोवाल का दो दिवसीय छिंज मेला संपन्न हो गया। मेले की शुरुआत मेला कमेटी के चेयरमैन हरभजन सिंह काहलों और गांव निवासियों ने चादर चढ़ाने की रस्म अदा करके की।

एसएसपी बटाला उपिन्द्रजीत सिंह घुम्मण इस छिंज मेले में मुख्यातिथि के तौर पर शामिल हुए और कहा कि युवाओं को अपना ध्यान खेलों की ओर केंद्रित करना चाहिए। इस समय जो नशे की लाहनत पसरी हुई है, उससे बचने की जरूरत है। उन्होंने लोगों को नशे के खात्मे के लिए आगे आने का बुलावा दिया। दो दिवसीय छिंज मेले के दौरान इंटरनेशनल कबड्डी क्लबों के बीच कबड्डी कप भी करवाया, जिसमें फाइनल मुकाबला गुरु अर्जन देव क्लब चोहला साहिब तरनतारन को हरा कर नानकसर कबड्डी क्लब गुरदासपुर ने जीता। इस मौके पंजाब और हरियाणा की लड़कियों की टीमों का कबड्डी शो मैच करवाया, जिसमें पंजाब की टीम विजेता रही। कबड्डी खिलाड़ी जंटी भागोवालिया को एक मोटरसाइकिल देकर काबल सिंह और सुरजीत सिंह ने सम्मानित किया। इस मौके सभ्याचारक प्रोग्राम भी पेश किया, जिसमें नामवर सूफी गायक कन्वर ग्रेवाल ने सूफियाना कलाम और गीतों से लोगों का मनोरंजन किया।

शाम को रुमाली की कुश्ती सुक्खा बब्बेहाली व रितेश दिल्ली के बीच हुई, जो बराबर रही। कुश्ती का 51 हजार रुपए का इनाम जिला सेहत अफसर डॉ. लखबीर सिंह भागोवालिया व सविंदर सिंह भागोवालिया सेवा मुक्त डीपीआरओ ने अपने पिता स्व. महिंदर सिंह पहलवान की याद में दिया। इस मौके मास्टर बलराज सिंह, डॉ. वनदीप सिंह, तजिंदर सिंह काहलों मौजूद थे।

मुख्यातिथि एसएसपी घुम्मण को सम्मानित करते मेला प्रबंधक। -भास्कर

X
नानकसर कबड्डी क्लब गुरदासपुर चैंपियन
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..