• Hindi News
  • Punjab
  • Batala
  • बेटे की हत्या करने वाले नामजद सरेआम घूम रहे, धमकियां दे रहे पर पुलिस नहीं कर रही गिरफ्तार

बेटे की हत्या करने वाले नामजद सरेआम घूम रहे, धमकियां दे रहे पर पुलिस नहीं कर रही गिरफ्तार / बेटे की हत्या करने वाले नामजद सरेआम घूम रहे, धमकियां दे रहे पर पुलिस नहीं कर रही गिरफ्तार

Batala News - 8 दिन पहले गांव मसानियां में एक युवक द्वारा अपने कुछ साथियों के साथ मिलकर अपने ही मौसेरे भाई का तेजधार हथियारों से...

Bhaskar News Network

Jul 31, 2018, 02:11 AM IST
बेटे की हत्या करने वाले नामजद सरेआम घूम रहे, धमकियां दे रहे पर पुलिस नहीं कर रही गिरफ्तार
8 दिन पहले गांव मसानियां में एक युवक द्वारा अपने कुछ साथियों के साथ मिलकर अपने ही मौसेरे भाई का तेजधार हथियारों से कत्ल करने के मामले में नामजद आरोपियों की गिरफ्तारी न होने से गुस्साए मृतक युवक के परिजनों ने एसएसपी दफ्तर के बाहर धरना-प्रदर्शन कर पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की। परिजनों ने आरोप लगाया कि आरोपी सरेआम घूम रहे हैं और उनके परिवार को धमकियां दी जा रही हैं। बावजूद, पुलिस आरोपियों को नहीं पकड़ रही है।

पुलिस ने मारे गए युवक हीरा मसीह के पिता बिट्टू मसीह के बयानों पर मुख्य आरोपी रूबी मसीह समेत 11 लोगों विजय मसीह, गगन, विशाल, सत्ती, जोगा, सन्नी, सुक्खा, ढोला, राजा, बिल्ला सभी निवासी मसानियां पर धारा 302, 506,148,149 के तहत मामला दर्ज किया था। इस मामले में पुलिस ने गगन मसीह, विजय मसीह और रॉबर्ट मसीह उर्फ रुबी मसीह को गिरफ्तार कर लिया है जबकि अन्य आरोपी फरार हैं। उधर, एसएसपी बटाला उपिन्द्रजीत सिंह घुम्मण ने प्रदर्शन कर रहे लोगों को आश्वासन दिया कि जल्द ही बाकी आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

परिजनों का एसएसपी दफ्तर के बाहर धरना, नारेबाजी

22 जुलाई को मारपीट के बाद हो गई थी युवक की मौत

हीरा मसीह (22) और उसके पिता बिट्टू मसीह निवासी गांव मसानियां 22 जुलाई की रात को धान की रोपाई कर वापस घर आ रहे थे। इस दौरान रास्ते में हीरा मसीह के मौसरे भाई रूबी मसीह ने साथियों संग मिलकर हीरा की पिटाई की और हथियारों से वार किए। इसके बाद हमलावर दोबारा हीरा के घर पहुंचे और मारपीट की। हीरा को बटाला सिविल अस्पताल ले जाया गया, जहां से उसे अमृतसर रेफर कर दिया। अगले दिन सोमवार सुबह हीरा मसीह की मौत हो गई थी। इस दौरान काॅमरेड कर्म सिंह, मजदूर नेता बचन सिंह, भट्‌ठा मजदूर यूनियन गुरदासपुर संबंधित इफ्टू के नेता भी मौजूद रहे।

X
बेटे की हत्या करने वाले नामजद सरेआम घूम रहे, धमकियां दे रहे पर पुलिस नहीं कर रही गिरफ्तार
COMMENT