• Hindi News
  • Punjab News
  • Batala News
  • कांग्रेस वर्करों पर थाने के बाहर मारपीट का आरोप, 2 को चोटें
--Advertisement--

कांग्रेस वर्करों पर थाने के बाहर मारपीट का आरोप, 2 को चोटें

बटाला|सिविल लाइन पुलिस थाना के तहत करतारपुर मोहल्ले में सोमवार रात कार निकालने को लेकर कांग्रेस वर्कर और इलाके का...

Dainik Bhaskar

Aug 07, 2018, 02:11 AM IST
बटाला|सिविल लाइन पुलिस थाना के तहत करतारपुर मोहल्ले में सोमवार रात कार निकालने को लेकर कांग्रेस वर्कर और इलाके का एक व्यक्ति भिड़ गए। मामला इतना बढ़ गया कि व्यक्ति अपने 2 साथियों के साथ शिकायत लेकर थाने पहुंच गया। उसका आरोप है कि थाने के गेट के पास बाहर कांग्रेस वर्करों ने पुलिस के सामने उसेे व 2 साथियों के साथ मारपीट की। इस विवाद में घायल हुए 2 लोगों को इलाज के लिए अस्पताल में पहुंचाया गया। डीएसपी सिटी प्रलहाद सिंह का कहना था कि मामले की जांच की जा रही है।

अमनदीप कौर, महिला जिला अध्यक्ष कांग्रेस की अगुवाई में महिला कार्यकर्ता दिल्ली महिला अधिकारी सम्मेलन ताल कटोरा स्टेडियम में होने वाली रैली में भाग लेने जा रही थीं। इसके लिए इसी इलाके में बस को खड़ा किया था। इस बीच करतार नगर मोहल्ले में सतनाम सिंह टिंडा जो अपने बेटे के साथ जालंधर से आ रहे थे। दोनों के बीच वाहन पीछे करने को लेकर विवाद हो गया।

कार सवार सतनाम सिंह व दूसरी पार्टी के के बीच धक्का मुक्की हो गई। इसके बाद सतनाम सिंह मामले की शिकायत लेकर थाने गए। उनके साथ 2 साथी राजेश तथा गुरमीत सिंह गोल्डी भी थे। उन्होंने आरोप लगाया कि जब वह थाने के गेट के पास पहुंचा तो वहा पर पहले से ही कुछ कांग्रेस के वर्कर मौजूद थे। उन्होंने तीनों के साथ मारपीट की, जिसमें उसके 2 दोस्त घायल हो गए। पुलिस ने बीच में पहुंच कर मामले को शांत करवाया और उसके बाद दो घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..