• Hindi News
  • Punjab
  • Batala
  • श्री अचलेश्वर धाम के सरोवर में स्नान करते 9वीं के स्टूडेंट का पैर फिसला, डूबने से मौत
--Advertisement--

श्री अचलेश्वर धाम के सरोवर में स्नान करते 9वीं के स्टूडेंट का पैर फिसला, डूबने से मौत

श्री अचलेश्वर धाम सरोवर में स्नान करते 15 साल के किशोर की डूबने से मौत हो गई। मृतक 9वीं कक्षा का छात्रा था। शनिवार...

Dainik Bhaskar

Aug 12, 2018, 02:11 AM IST
श्री अचलेश्वर धाम के सरोवर में स्नान करते 9वीं के स्टूडेंट का पैर फिसला, डूबने से मौत
श्री अचलेश्वर धाम सरोवर में स्नान करते 15 साल के किशोर की डूबने से मौत हो गई। मृतक 9वीं कक्षा का छात्रा था। शनिवार सुबह वह अपने भाई समेत चार लोगों के साथ धाम में माथा टेकने के लिए आए थे। माथा टेकने के बाद सरोवर में स्नान करते वक्त अचानक अर्शदीप सिंह (15) पुत्र मेजर सिंह निवासी संगतपुरा मोड़ उमरपुरा का पैर फिसल गया और वह गहरे पानी में चला गया। जब लोगों ने अर्शदीप सिंह को बाहर निकाला, तो उसकी मौत हो चुकी थी।

बटाला सिविल अस्पताल में मृतक अर्शदीप सिंह के भाई प्रिंस ने बताया कि वह शनिवार को चार लोग अच्चल साहिब में माथा टेकने गए थे। चारों सरोवर में स्नान कर रहे थे कि अचानक भाई अर्शदीप का पैर फिसला और वह सरोवर के गहरे पानी में चला गया। उन्होंने बचाने की कोशिश की, लेकिन नाकाम रहे। फिर उन्होंने मदद के लिए शोर मचाया। उनकी आवाजें सुनकर कुछ लोग वहां पहुंचे और अर्शदीप सिंह को सरोवर से बाहर निकाला।

अस्पताल में विलाप करते परिजन।

परिवार ने पोस्टमार्टम न करवाने की एसडीएम से ली मंजूरी : एएसआई

घटनास्थल से लोगों ने थाना रंगड़-नंगल पुलिस को सूचित किया। रंगड़ नंगल के एएसआई चरणजीत सिंह मौके पर पहुंचे और अर्शदीप सिंह को बटाला के सिविल अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने अर्शदीप सिंह को मृत घोषित कर दिया। इस संबंध में एएसआई चरणजीत सिंह ने बताया कि पीड़ित परिवार ने एसडीएम बटाला से इस मामले में कोई भी कानूनी कार्रवाई न करवाने की विशेष मंजूरी ली है। इसलिए बिना पोस्टमार्टम करवाए अर्शदीप सिंह का शव उसके वारिसों के हवाले कर दिया गया है।

X
श्री अचलेश्वर धाम के सरोवर में स्नान करते 9वीं के स्टूडेंट का पैर फिसला, डूबने से मौत
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..