Hindi News »Punjab »Batala» प्रॉपर्टी के लिए साले का कत्ल कर खेत में दफनाया शव, पुलिस ने खोदकर निकाला

प्रॉपर्टी के लिए साले का कत्ल कर खेत में दफनाया शव, पुलिस ने खोदकर निकाला

भास्कर संवाददाता | फतेहगढ़ चूड़ियां शुक्रवार को गांव खोखर में जीजा द्वारा अपने ही साले का कत्ल कर शव को खेतों में...

Bhaskar News Network | Last Modified - Aug 12, 2018, 02:11 AM IST

  • प्रॉपर्टी के लिए साले का कत्ल कर खेत में दफनाया शव, पुलिस ने खोदकर निकाला
    +1और स्लाइड देखें
    भास्कर संवाददाता | फतेहगढ़ चूड़ियां

    शुक्रवार को गांव खोखर में जीजा द्वारा अपने ही साले का कत्ल कर शव को खेतों में दफना दिया गया था। शनिवार को तहसीलदार मनजीत सिंह और पुलिस के आलाधिकारियों की निगरानी में मृतक कुलजीत के शव को खेत खोदकर बाहर निकाला गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल बटाला से अमृतसर भेज दिया है। मामले में पुलिस द्वारा की प्राथमिक जांच में पता चला है कि कुलजीत की हत्या उसके जीजा गुरप्रीत सिंह निवासी खोखर ने ही की है और शव को अपने खेतों में दबा दिया था। गुरप्रीत सिंह ने इसलिए हत्या की, क्योंकि वह अपने ससुराल से प|ी के हिस्से की प्राॅपर्टी लेना चाहता था।

    दूसरी तरफ, कुलजीत सिंह जो कि 7 अगस्त से लापता चल रहा था, उसे ढूंढने के लिए जीजा गुरप्रीत सिंह पहले सुसराल वालों के साथ मिलकर ढूंढने का नाटक भी करता रहा, लेकिन जब सुसराल वालों और प|ी ने दबाव डाला तो उसने माना कि उसने साले का कत्ल कर उसके शव को दफना दिया है।

    7 अगस्त से लापता था पड्‌डा का कुलजीत, ससुराल वालों के साथ मिलकर जीजा ने पहले ढूंढने का नाटक किया, फिरप|ी से बोला-तेरे भाई को मैंने मार डाला

    आरोपी फरार

    प्रशासन द्वारा खेत से शव को निकाले जाने की कार्रवाई को देखने के लिए आसपास से बड़ी संख्या में लोग इकट्‌ठा हो गए।

    बहन कुलबीर कौर ने बताया कि उसके पति गुरप्रीत के मन में खोट था, जिस कारण उसने उसके भाई का कत्ल किया है। कुलबीर कौर ने बताया कि जब गुरप्रीत को पता चला कि कॉल डिटेल आदि के शक उस पर पड़ रहे हैं, तब जाकर उसने बताया कि उसके भाई को उसने मार दिया है। कुलबीर ने कहा कि उसे भाई के कत्ल का इंसाफ चाहिए। अगर उसे इंसाफ न मिला तो दुनियां का भाई-बहन के रिश्ते पर से विश्वास उठ जाएगा।

    एसएचओ बोले- प्रॉपटी के लालच में कुलजीत को मारा | थाना घनीए-के-बांगर के एसएचओ मुख्तयार सिंह ने बताया की मृतक कुलजीत के पिता ने बयान दर्ज करवाए हैं कि उनका दामाद गुरप्रीत अपनी प|ी की जायदाद के लिए अकसर उन्हें परेशान करता था। गुरप्रीत को जमीन का लालच था, इसलिए उसने उनके बेटे यानि कि खुद के साले का कत्ल कर दिया। एसएचओ ने बताया कि आरोपी गुरप्रीत के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उसकी तलाश की जा रही है। वहीं, शव को देखकर लगता है कि तेजधार चाकू से बुरी तरह से मारा गया है। शव को अमृतसर भेजा गया है, वहां पर फोरेंसिक टीम की ओर से पोस्टमार्टम किया जाएगा। एसएचओ ने बताया कि लापता कुलजीत के जब मोबाइल की कॉल डिटेल निकलवाई तो उसमें भी बहुत सी कॉल गुरप्रीत की थी।

    बहन बोली- पति खूनी, भाई की मौत का मिले इंसाफ

    खेत में मिट्टी खोदकर कुलजीत के शव को बाहर निकालते हुए।

  • प्रॉपर्टी के लिए साले का कत्ल कर खेत में दफनाया शव, पुलिस ने खोदकर निकाला
    +1और स्लाइड देखें
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Batala

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×