Home | Punjab | Batala | मुझे टिकट का पता नहीं, बस अपने काम में लगा हुआ हूं : सलारिया

मुझे टिकट का पता नहीं, बस अपने काम में लगा हुआ हूं : सलारिया

गुरदासपुर लोकसभा से भाजपा की टिकट पर चुनाव लड़ चुके स्वर्ण सलारिया को अभी तक पार्टी की तरफ से साफ संकेत नहीं दिए गए...

Bhaskar News Network| Last Modified - Aug 01, 2018, 02:11 AM IST

मुझे टिकट का पता नहीं, बस अपने काम में लगा हुआ हूं : सलारिया
मुझे टिकट का पता नहीं, बस अपने काम में लगा हुआ हूं : सलारिया
गुरदासपुर लोकसभा से भाजपा की टिकट पर चुनाव लड़ चुके स्वर्ण सलारिया को अभी तक पार्टी की तरफ से साफ संकेत नहीं दिए गए है कि उन्हें आगामी लोकसभा चुनाव में टिकट मिलेगी या नहीं। इस बात पर उन्होंने कहा कि उन्हें कोई जानकारी नहीं है। पहले तो वह इस सवाल से बचते रहे। बाद में सिर्फ हाथ जोड़कर चुप हो गए। उन्होंने कहा कि वह अपना काम कर रहे हैं, बाकी आगे पार्टी की मर्जी है।

गौर हो कि पिछली वार जब उन्हें टिकट मिली थी, तो तब भी काफी उल्टफेर हुआ था। कविता खन्ना को मनाकर ही उन्हें टिकट दी गई थी। लेकिन, अब मौजूदा हालात में दोनों ही नेता अपने-अपने स्तर पर पूरा जोर लगा रहे हैं। लोकसभा क्षेत्र में बैठकों का दौर दोनों नेताओं की तरफ से जारी है। इस लोकसभा क्षेत्र में सलारिया के अलावा कविता भी टिकट की दावेदारी जताने में लगी हुई हैं। जानकारी अनुसार लोकसभा चुनावों में हार के बाद पहली वार बटाला में उन्होंने मीडिया से बात की। बटाला क्लब में उन्होंने केन्द्र सरकार की कई उपलब्धियों के बारे में बताया। लेकिन, बटाला के स्थानीय मामलों पर चुप हो गए। इस बात का सिर्फ इतना ही जवाब दे पाए कि यहां पर काम करना तो राज्य सरकार का काम है। लेकिन, जब उनसे पूछा गया कि भारत में ही बटाला आता है। आपकी तरफ से बटाला के विकास के लिए केन्द्र से क्या लाया गया, तो वह इस बारे मे कोई जवाब नहीं दे पाए।

वहीं, उनका कहना था कि लंगाह को उनके कारण ही फर्जी मामले में फंसाया गया था। क्योंकि लंगाह के साथ होने से उन्हें काफी फायदा था। ऐसे में राज्य की मौजूदा सरकार ने पूरे प्लान के साथ उन्हें फंसा दिया। अब चुनाव में उनकी हार के बाद उन्हें जमानत मिली, उसके बाद बरी हो गए। यह पूरा काम कांग्रेस सरकार ने प्लान के तहत किया था। बटाला के बारे में उन्होंने कहा कि वह इसे भूले नहीं है, वह नेताओं के संपर्क में बने रहते हैं।

स्वर्ण सलारिया

prev
next
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

Trending Now