--Advertisement--

ये गुस्सा 8 साल की बच्ची के दुष्कर्मियों के खिलाफ है

इन्होंने लगाया जाम...उज्ज्वल क्रिश्चियन युवा मोर्चा प्रधान लाभा मसीह, पीटर चीदा, साबा भट्‌टी, लॉरेंस चौधरी,...

Dainik Bhaskar

Aug 08, 2018, 02:11 AM IST
ये गुस्सा 8 साल की बच्ची के दुष्कर्मियों के खिलाफ है
इन्होंने लगाया जाम...उज्ज्वल क्रिश्चियन युवा मोर्चा प्रधान लाभा मसीह, पीटर चीदा, साबा भट्‌टी, लॉरेंस चौधरी, मुनव्वर भट्टी, अल्पसंख्यक कमिश्नर मेंबर अलबर्ट दुआ, सुशील मुन्ना, बब्बा गिल, लवली रंधावा, पास्टर रिंकल अजीज, यूनुस भगत, सोनू रंधावा, राकेश विलियम, शिवसेना हिंदुस्तान यूथ विंग प्रदेश प्रधान हनी महाजन आदि ने संयुक्त तौर पर नेशनल हाईवे जाम किया। फोटो-रमेश नंदा

गुमशुदगी के बाद पुलिस गांव व खेतों में तलाशती रही, बच्ची की लाश 20 घंटे बाद बगल की कोठी में मिली

पुिलस ने एक आरोपी िगरफ्तार किया, धारा 376 भी जोड़ी

गांव वालों ने 3 घंटे गुरदासपुर-बटाला हाईवे किया जाम

पुिलस बोली- आरोपी की

उम्र 17 साल एक महीना

भास्कर संवाददाता|धारीवाल

पुलिस ने 8 साल की बच्ची से दुष्कर्म के उपरांत कत्ल करने के मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर दर्ज 302 के मामले में धारा 376 भी जोड़ दी है। गौर हो कि रविवार को गांव जोगोवाल जट्टां की 8 वर्षीय बच्ची गायब हो गई थी। सूचना पर पुलिस टीमें गठित कर बच्ची की तलाश खेताें आदि में करती रही। लेकिन, सोमवार को करीब 20 घंटे बाद बच्ची की लाश बगल की कोठी में मिली थी। इस पर मंगलवार शाम परिजनाें, गांववासियों व विभिन्न संगठनों ने शव-वाहन में रखकर 3 घंटे तक एनएच जाम किया। उनकी मांग थी कि सभी आरोपी गिरफ्तार हों।

काकी ने जताया दुख, 50 हजार की मदद दी |पगड़ी संभाल जट्टा लहर के नेता कंवलप्रीत काकी ने परिवार से दुख साझा कर अंतिम कार्यों को पूरा करने के लिए 50 हजार की सहायता राशि दी।

सरपंच बोले- वोटर कार्ड बना है तो नाबालिग कैसे

48 घंटे में सभी आरोपी िगरफ्तार कर लेंगे : डीसी

डीसी गुरदासपुर विपुल उज्ज्वल और एसएसपी गुरदासपुर स्वर्णजीत सिंह ने पीड़ित परिजनों व प्रदर्शनकारियों को आश्वासन दिलाया कि मामले में शामिल शेष रहते व्यक्तियों के संबंध में जब पारिवारिक मेंबर बयान दर्ज करवाएंगे, तो 48 घंटे के अंदर-अंदर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। वहीं, पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है।

आरोप- बच्ची से हुआ गैंगरेप

बच्ची के परिजनों व गांववासियों का आरोप है कि बच्ची के साथ हत्या से पहले गैंगरेप किया गया है। उन्होंने मामले में युवक के अलावा अन्य लोगों के भी संलिप्त होने की आशंका जताई।

X
ये गुस्सा 8 साल की बच्ची के दुष्कर्मियों के खिलाफ है
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..