--Advertisement--

बच्ची के हत्यारे जल्द पकड़े पुलिस : मान

गांव जोगोवाल जट्‌टा की रहने वाली 8 साल की मासूम बच्ची के हुए कत्ल के संबंध में आम आदमी पार्टी पंजाब के कन्वीनर व...

Dainik Bhaskar

Aug 12, 2018, 02:11 AM IST
गांव जोगोवाल जट्‌टा की रहने वाली 8 साल की मासूम बच्ची के हुए कत्ल के संबंध में आम आदमी पार्टी पंजाब के कन्वीनर व सांसद भगवंत मान पार्टी नेताओं/वर्करों के साथ पीड़ित परिवार के घर दुख व्यक्त करने पहुंचे। इस दौरान सांसद मान ने कहा कि ऐसे घिनौने अपराधों से लोगों की सुरक्षा पर खतरा पैदा हो गया है और ऐसे कुकर्म करने वाले दोषियों को फांसी की सजा मिलनी चाहिए।

सांसद मान ने पुलिस अधिकारियों से बातचीत कर इस मामले की पूरी जानकारी लेने के बाद शेष दोषियों को भी गिरफ्तार करने के लिए कहा, ताकि पीड़ित परिवार को इंसाफ मिल सके। साथ ही में उन्होंने पीड़ित परिवार का आश्वासन दिलाया कि उनकी पार्टी से संबंधित विदेशों में रहते एनआरआई परिवारों से संपर्क कर पीड़ित परिवार को आर्थिक सहायता दिलाएंगे। इसके अलावा उन्होंने सरकार से मांग की कि पीड़ित परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी व अधिक से अधिक आर्थिक मदद दी जाए। इस मौके पर माझा जोन प्रधान कुलदीप सिंह धालीवाल, जनरल सचिव डॉ. कमलजीत सिंह, प्रदेश यूथ प्रधान मनजिंदर सिंह सिद्धू आदि नेता मौजूद थे।

जोगोवाल जट्‌टा में पीड़ित परिवार से दुख व्यक्त करते आप सांसद भगवंत मान।

बच्ची के कातिलों को मिले फांसी की सजा

बटाला | शिवसेना समाजवादी की मीटिंग जिला प्रधान विजय प्रभाकर की अध्यक्षता में उमरपुरा में हुई। विजय प्रभाकर ने कहा कि धारीवाल में बच्ची के साथ बलात्कार कर उसका कत्ल कर दिया गया है, इस घटना की शिवसेना समाजवादी पार्टी निंदा करती है। प्रभाकर ने कहा कि कुछ महीने पहले पंजाब की कैप्टन सरकार ने बलात्कारियों को फांसी की सजा का कानून बनाया था, उस तर्ज पर इस बच्ची के कातिलों को फांसी की सजा होनी चाहिए। प्रभाकर ने कहा कि बच्चियों के साथ घटिया हरकत करने वालों को कड़ी सजा होनी चाहिए।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..