--Advertisement--

अवैध शराब व लाहन समेत दो पकड़े, 1 फरार

अलग-अलग थानों की पुलिस ने विभिन्न जगहों से दो लोगों को अवैध शराब व लाहन समेत गिरफ्तार किया है। एक व्यक्ति फरार होने...

Dainik Bhaskar

Jul 24, 2018, 02:15 AM IST
अलग-अलग थानों की पुलिस ने विभिन्न जगहों से दो लोगों को अवैध शराब व लाहन समेत गिरफ्तार किया है। एक व्यक्ति फरार होने में सफल रहा। थाना डेरा बाबा नानक के एएसआई राजविंदर सिंह ने बताया कि गश्त के दौरान गांव गवार में एक व्यक्ति को रोककर तलाशी ली तो उससे 10 बोतल अवैध शराब बरामद हुई। आरोपी जोगिंदर मसीह निवासी गवार पर मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।

इसी तरह, एएसआई सतिंदर सिंह ने बताया कि गांव अबदाल के एक घर से छापेमारी 70 किलो लाहन बरामद की। आरोपी पलविंदर सिंह निवासी अबदाल मौके से फरार हो गया। उसके खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है। उधर, थाना किला लाल सिंह की पुलिस ने पुल सूबा बालेवाल से हरभजन लाल निवासी शामपुरा को 40 बोतल शराब समेत गिरफ्तार किया है।

नशीले कैप्सूल, टीके और हेरोइन समेत 4 गिरफ्तार

बटाला |
पुलिस ने विभिन्न जगहों से चार व्यक्तियों को नशीले कैप्सूल, टीके और हेरोइन समेत गिरफ्तार किया है। थाना डेरा बाबा नानक के एसआई सुरजीत राज ने बताया कि पुराना बस अड्‌डा डेरा बाबा नानक से एक व्यक्ति से 35 नशीली गोलियां और 200 नशीले कैप्सूल बरामद किए। आरोपी जगजीत सिंह निवासी डेरा बाबा नानक के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। इसी तरह, थाना सेखवां के एएसआई कमलजीत सिंह ने बताया कि पुल सूआ दानियांवाली से भूपिंदर निवासी धारीवाल को 13 नशीले टीके और 13 वायला गोलियों समेत गिरफ्तार किया है। उधर, थाना किला लाल सिंह के एएसआई सतनाम सिंह ने बताया कि पुल सूआ मिर्जाजान से सरवण सिंह और सिमरनजीत सिंह निवासी उगरेवाल को 6 ग्राम हेरोइन समेत गिरफ्तार किया है।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..