Hindi News »Punjab »Batala» 55वां डेपो सेमिनार; 55 लोग भी नहीं पहुंचे, एसपी ने ऐन मौके पर आना किया कैंसिल

55वां डेपो सेमिनार; 55 लोग भी नहीं पहुंचे, एसपी ने ऐन मौके पर आना किया कैंसिल

सिटी थानेदार की तरफ से बैंक कालोनी नवी आबादी इलाके में 55वां डेपो कार्यक्रम करवाया गया। 55वां कार्यक्रम होने के कारण...

Bhaskar News Network | Last Modified - Aug 04, 2018, 02:15 AM IST

55वां डेपो सेमिनार; 55 लोग भी नहीं पहुंचे, एसपी ने ऐन मौके पर आना किया कैंसिल
सिटी थानेदार की तरफ से बैंक कालोनी नवी आबादी इलाके में 55वां डेपो कार्यक्रम करवाया गया। 55वां कार्यक्रम होने के कारण पूरी तैयारी की गई, ताकि कार्यक्रम को बढ़ा बनाया जा सके। कार्यक्रम में कई अफसरों को बुलाया गया, लेकिन इसमें 55 लोग भी नहीं आ पाए। कुर्सियां खाली रहीं, जिसके बाद एसपी इन्वेस्टिगेशन जो कि इस कार्यक्रम में मुख्य मेहमान थे। वह सिटी थाने से ही वापस चले गए। वह कार्यक्रम में शामिल नहीं हुए। उसके बाद बैठक में डीएसपी सिटी प्रह्लाद सिंह तथा थानेदार आए।

जानकारी अनुसार एसएसपी बटाला उपिन्द्रजीत सिंह की तरफ से पूरे जिले में नशे के खिलाफ मुहिम शुरू की गई है। यहां पर हर थानेदार अपने अपने इलाके में बेहतर काम करने में लगा हुआ है। इस तरह से सिटी थानेदार की तरफ से भी बैंक कालोनी नवी आबादी में एक कार्यक्रम रखा गया, जिसमें एसपी को मुख्य मेहमान बुलाया गया, लेकिन कार्यक्रम फ्लाॅप रहा। इस कार्यक्रम में सिटी थानेदार की मेहनत के बावजूद भी अधिक लोग जमा नहीं हो पाए। उसके बाद कुछ जानकारों को फोन करके कार्यक्रम में बुला लिया गया, ताकि अफसरों के आने पर हाजिरी ज्यादा दिख सके। इलाके के बाहरी लोगों को भी बुलाकर खाली कुर्सियों को नहीं भरा जा सका। उसके बाद पहले पांच बजे कार्यक्रम का समय रखा गया। खाली कुर्सियों को देखकर छह बजे कर दिया गया। तब भी जब लोग नहीं पहुंचे, तो सिटी थाने में बैठे एसपी सूबा सिंह बिना कार्यक्रम में भाग लिए चले गए। उन्होंने जाने के लिए जरूरी काम का तर्क दिया।

आसपास के लोग आ ही जाते हैं

थाना प्रभारी विश्वामित्र ने माना कि कुछ लोग बाहर के भी आए थे। आसपास के लोग कार्यक्रम में आ ही जाते हैं। उनका कहना था कि कार्यक्रम में बाहर के लोग आए हैं, तो इसमें वह कुछ नहीं कह सकते। हम उन इलाके के लोगों को आने के लिए कहते है, यहां पर कार्यक्रम रखा गया होता है।

जरूरी काम पड़ गया |एसपी सूबा सिंह का कहना था कि वह बैठक में भाग लेने के लिए गए थे। पहले सिटी थाने में गए, लेकिन एकदम कोई जरूरी काम आ गया, जिसके बाद बैठक में नहीं जा पाए।

नवी आबादी में करवाए डेपो कार्यक्रम में बैठे नाममात्र लोग। -भास्कर

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Batala

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×