Hindi News »Punjab »Batala» नशीली गोलियों और हेरोइन समेत चार गिरफ्तार

नशीली गोलियों और हेरोइन समेत चार गिरफ्तार

नशीली गोलियों और हेरोइन समेत चार गिरफ्तार बटाला | पुलिस ने विभिन्न जगहों से नशीली गोलियों और हेरोइन समेत चार...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jul 26, 2018, 02:15 AM IST

नशीली गोलियों और हेरोइन समेत चार गिरफ्तार

बटाला |
पुलिस ने विभिन्न जगहों से नशीली गोलियों और हेरोइन समेत चार व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है। इस संबंध में थाना सिविल लाइन के एसआई शिव कुमार ने बताया कि वह पुलिस पार्टी के साथ गश्त कर रहे थे कि जीटी रोड बटाला से एक व्यक्ति को रोककर उसकी तलाशी ली गई। तलाशी के दौरान उससे 105 नशीली गोलियां बरामद हुई। आरोपी की पहचान दीपक निवासी छोटा हरीपुरा के तौर पर हुई है। इसी तरह, थाना सिविल लाइन के एएसआई हरपाल सिंह ने बताया कि पुलिस ने रेशम सिंह निवासी शेखुपुर को 5 ग्राम हेरोइन समेत गिरफ्तार किया है। उधर, एएसआई गुरसेवक सिंह ने बताया कि सनैय्या बाइपास चौक बटाला से साहिल कुमार निवासी अमृतसर को 5 ग्राम हेरोइन समेत गिरफ्तार किया है। दूसरी तरफ, थाना डेरा बाबा नानक के एएसआई सपिंदर सिंह ने बताया कि गांव ठेठरके से चमकौर सिंह निवासी खोदे बेट को 80 नशीली गोलियों, आधा ग्राम हेरोइन और 25 सिरिंज समेत गिरफ्तार किया है।

बाढ़ों के अग्रिम प्रबंधों को लेकर डीसी ने दिए जरूरी निर्देश

गुरदासपुर |
मानसून को मुख्य रखते हुए बाढ़ों के अग्रिम प्रबंधों को लेकर डीसी विपल उज्जवल ने अपनी अध्यक्षता में पंचायत भवन में बैठक बुलाई। इस अवसर पर डीसी ने विभागीय अधिकारियों को निर्देश दिए कि बाढ़ों से संबंधित सभी यंत्रों का अच्छे से नियंत्रण कर लिया जाए। वहीं, डीसी ने बताया कि जिला स्तरीय फ्लड रूम 24 घंटे के लिए स्थापित किया है। वहीं ड्रेनेज विभाग द्वारा कंट्रोल रूम 01874-222723, नहरी विभाग की ओर से 01874-222840 स्थापित है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Batala

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×