Hindi News »Punjab »Batala» बाबे दा ब्याह नजदीक,विधायक बोले-पैचवर्क में राख से ही नहीं सीमेंट डालकर बनाएं पक्की सड़कें

बाबे दा ब्याह नजदीक,विधायक बोले-पैचवर्क में राख से ही नहीं सीमेंट डालकर बनाएं पक्की सड़कें

बाबे दा ब्याह नजदीक आ चुका है, इसलिए प्रशासन से कहूंगा कि सड़कों के पैच वर्क के लिए केवल राख ही न बरती जाए, कुछ सीमेंट...

Bhaskar News Network | Last Modified - Aug 05, 2018, 02:15 AM IST

बाबे दा ब्याह नजदीक,विधायक बोले-पैचवर्क में राख से ही नहीं सीमेंट डालकर बनाएं पक्की सड़कें
बाबे दा ब्याह नजदीक आ चुका है, इसलिए प्रशासन से कहूंगा कि सड़कों के पैच वर्क के लिए केवल राख ही न बरती जाए, कुछ सीमेंट भी मिला लिया जाए। यह बात हलका विधायक लखबीर सिंह लोधीनंगल ने शिअद कार्यालय ग्रेटर कैलाश में पौधारोपण समारोह के दौरान प्रेस कान्फ्रेंस करके दी। लोधीनंगल ने कहा कि पंजाब सरकार की ओर से बटाला में बाबे दे ब्याह (जोड़ मेले) के लिए 25 करोड़ रुपए दिए गए हैं, जबकि बटाला शहर का इतिहास में एक खास स्थान है।

यहां श्री गुरु नानक देव जी माता सुलक्खनी जी को ब्याहने आए थे। दूसरी तरफ यहां धार्मिक स्थान श्री अचलेश्वर मंदिर भी है, जहां 33 करोड़ देवी-देवता श्री कार्तिकेय स्वामी जी के पास आए थे। इसलिए बटाला शहर को ज्यादा नहीं तो 100 करोड़ रुपए देने ही चाहिए थे। लोधीनंगल ने कहा कि बाबे दे ब्याह के नजदीक सड़कों पर पैचवर्क होने लगता है। कई बार पैचवर्क कम सीमेंट और ज्यादा राख से किया जाता है। इस बार सड़कों के पैच वर्क के लिए केवल राख ही न डाली जाए, बल्कि सीमेंट से अच्छी तरह से सड़कों को तैयार करें, ताकि लोगों को परेशानी न हो।

इस मौके यूथ नेता रमनदीप संधू, महंत गुरदयाल सिंह, सतवंत सिंह उदोवाली, मास्टर गुरदेव सिंह, डॉक्टर जोगिंदर सिंह, बलबीर सिंह बीरा, गुरिंदर सिंह कौंसलर, युद्धबीर माल्टू, कुलवंत सिंह व अन्य मौजूद थे।

प्रेस कॉन्फ्रेस के बाद विधायक लखबीर सिंह लोधीनंगल ने पौधारोपण भी किया।

बटाला में भ्रष्टाचार अलग ढंग से चल रहा

वहीं, विरोधियों पर वार करते लोधीनंगल ने कहा कि बटाला में भी भ्रष्टाचार कुछ अलग अंदाज से चल रहा है। बटाला के थानों और सरकारी दफ्तरों से हिस्से लिए जाते हैं, जगह-जगह जुआ खिलाया जा रहा है। इसलिए वह कहना चाहते हैं कि वह सब बुरा काम छोड़कर अच्छे कामों की ओर ध्यान दें। बटाला नगर कौंसिल पर बोलते हुए विधायक लोधीनंगल और जिला प्रधान बलबीर सिंह बिट्टू ने कहा कि पिछले दिनों नगर कौंसिल में ट्रैक्टर-ट्रालियों का घोटाला सामने आया है। नगर कौंसिल के पास अपने ट्रैक्टर-ट्रालियां होने के बावजूद बाहर ठेके पर काम देकर शहर का कूड़ा उठवाया जा रहा था। यह किसने और किसके लाभ के चलते हुआ यह बटाला वासी भलीभांति जानते हैं।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Batala

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×