--Advertisement--

तीज पर लड़कियों ने किया गिद्दा और डांस

Dainik Bhaskar

Aug 05, 2018, 02:15 AM IST

Batala News - गुरु तेग बहादुर ट्रेनिंग और टेक्निकल एजुकेशन संस्था ने बाबा बोहड़ दास भवन घुमान में तीज का त्योहार धूमधाम के साथ...

तीज पर लड़कियों ने किया गिद्दा और डांस
गुरु तेग बहादुर ट्रेनिंग और टेक्निकल एजुकेशन संस्था ने बाबा बोहड़ दास भवन घुमान में तीज का त्योहार धूमधाम के साथ मनाया। इस मौके मुख्यातिथि के तौर पर शशि भूषण वर्मा एलपीयू बटाला के मैनेजिंग डायरेक्टर और मैनेजिंग डायरेक्टर दास कर्ण ने शिरकत की। कार्यक्रम का आगाज मुख्यातिथियों द्वारा शमा रोशन करके किया।

इस मौके लड़कियों ने गिद्दा, किकली, डांस और अन्य आइटम्स पेश की और लड़कों द्वारा भंगड़ा डालकर दर्शकों का खूब मनोरंजन किया। इस मौके मेहमानों के साथ एक गेम भी खेली गई, जिस तहत एक कांच के बाउल में कुछ लिखकर पर्चियां डाली गई। बाद में एक-एक मेहमान को स्टेज पर बुलाकर एक पर्ची उठाई और जो पर्ची में लिखा था वह करने के लिए कहा गया। इसके बाद मेहमानों को सम्मानित किया। दास कर्ण ने स्टूडेंट्स को सभ्याचार के बारे में बताया। मुख्यातिथि शशि भूषण वर्मा ने तीज का त्योहार क्यों मनाया जाता है, के बारे में बताया। उन्होंने हमेशा अपने सभ्याचार के साथ जुड़े रहने के लिए स्टूडेंट्स को प्रेरित किया। इस मौके स्टूडेंट्स को इनाम और सर्टीफिकेट्स देकर सम्मानित किया।

इस मौके गगनदीप सिंह, हरपाल सिंह संधू, जतिंदर सिंह, अवनीत कौर, मनदीप कौर, रोजी वर्मा, राजविंदर कौर मौजूद थी।

दीप प्रज्जवलित कर कार्यक्रम का आगाज करते मुख्यातिथि। (दाएं) गिद्दा पेश करती हुई छात्राएं। -भास्कर

तीज पर लड़कियों ने किया गिद्दा और डांस
X
तीज पर लड़कियों ने किया गिद्दा और डांस
तीज पर लड़कियों ने किया गिद्दा और डांस
Astrology

Recommended

Click to listen..