Hindi News »Punjab »Batala» बैंक से पैसे निकाल मां-बेटी शाॅपिंग के लिए गईं मॉल, स्कूटी की डिग्गी से चोर ने 35 हजार उड़ाए

बैंक से पैसे निकाल मां-बेटी शाॅपिंग के लिए गईं मॉल, स्कूटी की डिग्गी से चोर ने 35 हजार उड़ाए

भास्कर संवाददाता | गुरदासपुर बैंक से पैसे निकलवाने पहुंची मां-बेटी कुछ देर के लिए एक मॉल में शाॅपिंग करने चली...

Bhaskar News Network | Last Modified - Aug 04, 2018, 02:15 AM IST

  • बैंक से पैसे निकाल मां-बेटी शाॅपिंग के लिए गईं मॉल, स्कूटी की डिग्गी से चोर ने 35 हजार उड़ाए
    +1और स्लाइड देखें
    भास्कर संवाददाता | गुरदासपुर

    बैंक से पैसे निकलवाने पहुंची मां-बेटी कुछ देर के लिए एक मॉल में शाॅपिंग करने चली गईं। जब कुछ देर बाद वे वापस आईं, तो उनकी स्कूटी की डिग्गी से बैंक से निकलवाए 35 हजार रुपए चोरी हो चुके थे। चोरी का पता चलते ही थाना सिटी पुलिस मौके पर पहुंची और घटना का जायजा लिया। पुलिस ने बैंक व मॉल के अलावा आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी चेक की।

    जानकारी के अनुसार शुक्रवार को एक महिला अपनी बेटी के साथ स्टेट बैंक आफ इंडिया की तिब्बड़ी रोड स्थित शाखा से पैसे निकलवाने आई। उन्होंने बैंक से 35 हजार रुपए निकलवाए। वहीं से किसी चोर ने उनका पीछा करना शुरू कर दिया। बैंक से कुछ ही दूरी पर स्थित मॉल में मां-बेटी कुछ खरीदने चली गईं, जबकि बैंक से निकलवाए पैसे उन्होंने स्कूटी की डिग्गी में रख दिए। खरीददारी करने के बाद जब मां-बेटी वापस आईं, तो स्कूटी की डिग्गी खुली हुई थी। चेक करने पर पता चला कि उसमें रखे पैसे चोरी हो गए हैं। घटना का पता चलते ही थाना सिटी प्रभारी डीएसपी रिपुतापन पुलिस पार्टी के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने स्टेट बैंक व मॉल में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चेक करने के अलावा आसपास लगे कैमरों की रिकाॅर्डिंग भी चेक की। इस दौरान एक फुटेज में एक व्यक्ति स्कूटी की डिग्गी से पैसे निकालता सामने आया है, लेकिन कैमरे की तरफ उसकी पीठ है। पुलिस उक्त मामले की जांच कर रही है।

    तिब्बड़ी रोड स्थित स्टेट बैंक की शाखा में सीसीटीवी फुटेज चेक करती पुलिस।

    बाइक सवार दो युवक कुर्ते की जेब काटकर फरार

    बटाला | मोटरसाइकिल सवार दो युवक एक व्यक्ति के कुर्ते की जेब काटकर फरार हो गए। इस संबंध में हरजीत सिंह निवासी सरवाली ने बताया कि वह मोटरसाइकिल पर बटाला की ओर आ रहा था कि रास्ते में पीछे से एक मोटरसाइकिल पर दो युवक तेज रफ्तार में आए और उसके कुर्ते की जेब काटकर फरार हो गए। पीड़ित हरजीत सिंह ने बताया कि उसकी जेब में 20 हजार रुपए की नकदी और जरूरी कागजात थे। इस संबंधी थाना किला लाल सिंह की पुलिस को सूचित कर दिया गया है। उधर, थाना किला लाल सिंह के एसएचओ अमोलकदीप सिंह ने बताया कि पुलिस की ओर से इस मामले के बारे में जांच की जा रही है।

    मार्केट एजेंसी के दफ्तर का शीशा तोड़कर सामान चोरी

    बटाला | चोरों ने गुरु नानक नगर स्थित मार्केट एजेंसी के दफ्तर का शीशा तोड़कर अंदर से सामान चोरी कर लिया गया और फरार हो गए। वहीं, शीशे पर खून के धब्बे भी मिले हैं। चोरी संबंधी पुलिस को शिकायत कर दी गई है। इस संबंध में पुनीत पुत्र हरीश चंद्र निवासी गुरु नानक नगर बटाला ने बताया कि उनका गुरु नानक नगर में ही मार्केट एजेंसी का दफ्तर है। शुक्रवार को सुबह 8 बजे दफ्तर में आए तो देखा कि दफ्तर के एक तरफ कांच का शीशा टूटा हुआ था। अंदर जाकर देखा तो सामान बिखरा पड़ा था। पड़ताल करने पर पता चला कि चोर दफ्तर से एक माइक्रो ओवन, यूपीएस, प्रिंटर, एलईडी आदि चोरी करके ले गए। वहीं, थाना सिविल लाइन पुलिस को सूचित कर दिया है। पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लेकर कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

    सिटी थाने के पास दिनदहाड़े मोटरसाइकिल चोरी

    बटाला | सिटी पुलिस की नाक तले चोरों ने दिनदहाड़े एक मोटरसाइकिल को चुरा लिया, जिस जगह से मोटरसाइकिल चोरी किया गया। वहां से सौ मीटर की दूरी पर पुलिस थाना है। जानकारी के अनुसार अमर पुत्र राज कुमार निवासी आउट साइड ओहरी गेट बटाला दोपहर करीब ढाई बजे घर में खाना खाने के लिए आया था। उसने घर के बाहर मोटरसाइकिल (पीबी06एए3969) खड़ा किया। खुद अंदर खाना खाने के लिए चला गया। जब बाहर आया तो देखा कि उसका मोटरसाइकिल गायब था। मोहल्ले के लोगों को पूछा गया, लेकिन कोई जानकारी नहीं मिली। उसके बाद उसने पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने शिकायत पर कार्रवाई शुरू कर दी है। वहीं, चोरी को लेकर लोगों में रोष है, क्योंकि थाने से सौ मीटर की दूरी पर भी लोग सुरक्षित नहीं है। दिनदहाड़े वाहन को चोरी कर लिया गया है।

  • बैंक से पैसे निकाल मां-बेटी शाॅपिंग के लिए गईं मॉल, स्कूटी की डिग्गी से चोर ने 35 हजार उड़ाए
    +1और स्लाइड देखें
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Batala

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×