• Hindi News
  • Punjab
  • Batala
  • जिम के सामान को लेकर दो गुटों में खूनी भिड़ंत, क्रास केस दर्ज
--Advertisement--

जिम के सामान को लेकर दो गुटों में खूनी भिड़ंत, क्रास केस दर्ज

Dainik Bhaskar

Aug 05, 2018, 02:15 AM IST

Batala News - बटाला | जिम के सामान के लेने देने को लेकर गांव सरवाली में दो गुटों में हुई खूनी भिड़ंत में थाना किला लाल सिंह की...

जिम के सामान को लेकर दो गुटों में खूनी भिड़ंत, क्रास केस दर्ज
बटाला | जिम के सामान के लेने देने को लेकर गांव सरवाली में दो गुटों में हुई खूनी भिड़ंत में थाना किला लाल सिंह की पुलिस ने दोनों ही गुटों के खिलाफ मामला दर्ज करके आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। फिलहाल दोनों ही गुटों के नामजद आरोपियों में से पुलिस किसी को भी गिरफ्तार नहीं कर पाई है। पुलिस ने दोनों पक्षों के करीब 24 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

इस संबंध में थाना किला लाल सिंह के एएसआई दलजीत सिंह ने बताया कि गुरवंत सिंह निवासी गांव सरवाली ने पुलिस को बताया है कि वह और उसका भाई मुखवंत सिंह अपने घर के नजदीक खड़े थे। तभी उनके गांव का ही गुरविंदरप्रीत सिंह ने 12 बोर की दोनाली के साथ उसको जान से मार देने की नीयत से सीधा फायर किया, जो उसकी टांग पर लगा। दूसरा उसने हवाई फायर किया। तभी गुरवंत सिंह का लड़का कर्णबीर सिंह दातर लेकर 15 अज्ञात व्यक्तियों के साथ वहां आ गया और उसने मारपीट करनी शुरू कर दी। पुलिस ने गुरिंदरप्रीत सिंह पुत्र गुरमीत सिंह, कर्णबीर सिंह पुत्र गुरिंदरप्रीत सिंह निवासी सरवाली और 15 अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ आर्मज एक्ट समेत व अन्य धाराओं समेत मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। दूसरे पक्ष की तरफ से, गुरमीत सिंह निवासी सरवाली ने बताया कि वह और उसका लड़का गुरिंदरप्रीत सिंह बुलेट मोटरसाइकिल लेने के लिए गए थे। रास्ते में ही गुरवंत सिंह अपने घर के पास खड़ा था। तभी वहां पर गुरवंत सिंह समेत, मुखवंत सिंह, सोखा अपने साथ चार अज्ञात व्यक्तियों को ले आया और उसने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। पुलिस किला लाल सिंह ने गुरवंत सिंह, मुखवंत सिंह, सोखा निवासी सरवाली और 4 अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर किया है।

X
जिम के सामान को लेकर दो गुटों में खूनी भिड़ंत, क्रास केस दर्ज
Astrology

Recommended

Click to listen..