--Advertisement--

शराब की होम डिलीवरी, 200 रुपए बोतल

Batala News - पुलिस की गिरिफ्त में शराब की होम डिलीवरी करने वाला आरोपी तथा (दाएं) आरोपी से बरामद शराब की बोतलें। कादियां चुंगी...

Dainik Bhaskar

Aug 05, 2018, 02:15 AM IST
शराब की होम डिलीवरी, 200 रुपए बोतल
पुलिस की गिरिफ्त में शराब की होम डिलीवरी करने वाला आरोपी तथा (दाएं) आरोपी से बरामद शराब की बोतलें।

कादियां चुंगी पर नाकाबंदी कर बाइक समेत बैग में

रखी शराब भी पकड़ी

भास्कर संवाददाता | बटाला

पीजा और फास्ट फूड की होम डिलीवरी तो होती थी, लेकिन अब बटाला में शराब की होम डिलिवरी होनी शुरू हो गई है। बटाला पुलिस ने एक ऐसे युवक को काबू किया है, जो बटाला की गली-मोहल्लों में मोटरसाइकिल पर आराम से शराब की होम डिलीवरी करता था।

आरोपी केवल उन्हीं क्षेत्रों में होम डिलीवरी करता था, जहां उसकी बिक्री ज्यादा होती थी। शराब विक्रेता अरुणाचल प्रदेश की शराब यहां लाकर मोटरसाइकिल पर बेचता था और उसको उसके पक्के ग्राहकों के बारे में अधिकतर पता रहता था। पुलिस ने मौके पर ही आरोपी को अवैध शराब समेत पकड़ लिया है और उसका मोटरसाइकिल भी अपने कब्जे में ले लिया है।

इस संबंध में जानकारी देते हुए थाना सिविल लाइन बटाला के अधीन पड़ती चौकी अर्बन अस्टेट के एएसआई अशोक कुमार ने बताया कि पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर कादियां चुंगी बटाला से एक मोटरसाइकिल सवार युवक को काबू किया है, जो कि बैग में शराब की बोतलें भरकर उनकी होम डिलीवरी करता था। पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि एक युवक बिना नंबर के मोटरसाइकिल पर बैग में शराब की बोतलें लेकर उसकी होम डिलीवरी करता है। तभी पुलिस ने कादियां चुंगी पर नाकाबंदी के दौरान उस युवक को पकड़ लिया। वह बिना नंबर के मोटरसाइकिल पर सवार था और एक बैग पकड़ा हुआ था। पड़ताल करने पर बैग में से 12 बोतल रॉकस्टार अरुणाचल प्रदेश की शराब बरामद हुई।

एएसआई अशोक कुमार ने बताया कि जब पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की, तो आरोपी ने यह माना कि वह 200 रुपए प्रति बोतल के हिसाब से घर-घर जाकर इस शराब को बेचता था और यह काम वह पिछले 6 महीनों से कर रहा था। उसे पता था कि किस घर में कितनी शराब जानी है और उसने पक्के ग्राहक बांधे हुए थे। आरोपी की पहचान राजू मसीह निवासी शाहबाद के तौर पर हुई है। आरोपी के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

अरुणाचल प्रदेश की शराब बाइक से कर रहा था सप्लाई, गिरफ्तार

6 महीने से कर रहा था धंधा|रॉकस्टार ब्रांड की 12 बोतलें बरामद

शराब की होम डिलीवरी, 200 रुपए बोतल
X
शराब की होम डिलीवरी, 200 रुपए बोतल
शराब की होम डिलीवरी, 200 रुपए बोतल
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..