• Hindi News
  • Punjab News
  • Batala News
  • सरकारी गेहूं न मिलने पर वार्ड-7 की महिलाओं ने डिपो होल्डर के खिलाफ की नारेबाजी
--Advertisement--

सरकारी गेहूं न मिलने पर वार्ड-7 की महिलाओं ने डिपो होल्डर के खिलाफ की नारेबाजी

बटाला के गांधी कैंप वार्ड नंबर 7 इलाके में महिलाओं ने सरकारी गेहूं न मिलने के रोष में अपने वार्ड के डिपो होल्डर के...

Dainik Bhaskar

Jul 19, 2018, 02:20 AM IST
बटाला के गांधी कैंप वार्ड नंबर 7 इलाके में महिलाओं ने सरकारी गेहूं न मिलने के रोष में अपने वार्ड के डिपो होल्डर के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। महिलाओं का कहना है कि उन्हें डिपो होल्डर द्वारा सरकारी गेहूं नहीं दी जा रही, जबकि भाजपा पार्टी से संबंधित डिपो होल्डर का कहना है कि राजनीतिक रंजिश के कारण गेहूं उन तक पहुंच ही नहीं रही।

इस संबंध में वार्ड की पूर्व कौंसलर असरा कुमारी, अमनदीप, नसानकी, राज रानी, रेखा, कमलेश, रमन, कंवलजीत कौर, सुदेश, सीता, भोली ने बताया कि उनके वार्ड का डिपो होल्डर मिलखी सेठी 4 महीने से उन्हें सरकारी गेहूं नहीं दे रहा है। उन्होंने कई बार डिपो होल्डर से संपर्क किया, लेकिन इसके बावजूद उन्हें गेहूं नहीं मिल रही। पूर्व कौंसलर असरा कुमारी ने बताया कि इस वार्ड में करीब 300 परिवार हैं, लेकिन किसी को भी गेहूं नहीं दी जा रही है। डिपो होल्डर को पूछने पर वह कहता है कि उसे राजनीति के कारण गेहूं बांटने नहीं दी जा रही।

उन्होंने प्रशासन से मांग की कि डिपो होल्डर के खिलाफ बनती कार्रवाई करके लोगों को उनका हक दिलाया जाए। साथ ही महिलाओं ने चेतावनी दी कि अगर इस समस्या का कोई हल न निकला तो वह संघर्ष को तेज करेंगी।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..