• Hindi News
  • Punjab News
  • Batala News
  • ससुर ने फौजी जमाई पर बेटी से मारपीट करने का लगाया आरोप, डीएसपी को दी शिकायत
--Advertisement--

ससुर ने फौजी जमाई पर बेटी से मारपीट करने का लगाया आरोप, डीएसपी को दी शिकायत

घनीए-के-बांगर के एक व्यक्ति ने अपने फौजी जमाई पर उसकी बेटी को मारपीट कर जख्मी करने का आरोप लगाया है। इस संबंधी उसने...

Dainik Bhaskar

Jul 19, 2018, 02:20 AM IST
घनीए-के-बांगर के एक व्यक्ति ने अपने फौजी जमाई पर उसकी बेटी को मारपीट कर जख्मी करने का आरोप लगाया है। इस संबंधी उसने एसएसपी बटाला के नाम डीएसपी प्रह्लाद सिंह को शिकायत दर्ज करवाकर इंसाफ की मांग की है। वहीं, जख्मी महिला को सिविल अस्पताल बटाला में दाखिल करवाया गया है।

जानकारी देते नत्था सिंह पुत्र सुलखन सिंह निवासी घनीए-के-बांगर ने बताया कि उसकी लड़की दलजीत कौर की शादी 14 साल पहले सुखविंदर सिंह निवासी लील कलां थाना कादियां के साथ हुई थी और उसके दो बेटे हैं। सुखविंदर सिंह फौज में नौकरी करता है और वह छुट्‌टी आया हुआ था। बुधवार को बाद दोपहर सुखविंदर सिंह ने उसकी बेटी दलजीत कौर पर हमला कर मारपीट की, जिस कारण उनकी बेटी दलजीत कौर जख्मी हो गई। वहीं, सुखविंदर ने अपने बड़े बेटे जश्नदीप (11) और हरमनप्रीत (10) से भी मारपीट की है। जब उन्हें पता चला तो उन्होंने अपनी बेटी दलजीत कौर को सिविल अस्पताल में इलाज के लिए दाखिल करवाया। नत्था सिंह ने आरोप लगाया है कि सुखविंदर के किसी महिला से संबंध हैं, जिस कारण घर में कलह रहता था। पहले भी सुखविंदर सिंह उसकी बेटी दलजीत कौर के साथ बेरहमी से मारपीट करता था। उन्होंने डीएसपी से मांग की है कि उन्हें व उनकी लड़की को इंसाफ दिलाया जाए।

उधर, डीएसपी प्रह्लाद सिंह ने कहा कि शिकायत आई है। मामले की जांच संबंधी थाना घनीए-के-बांगर में शिकायत मार्क कर दी है। वहीं, थाना घनीए-के-बांगर के एसएचओ मुख्तयार सिंह ने बताया कि मामले की जांच करने के बाद ही कार्रवाई की जाएगी।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..