--Advertisement--

77 बच्चों को ड्रेस 127 परिवारों को राशन बांटा

विद्यार्थी भलाई सोसायटी की तरफ से जरूरतमंदों को राशन एवं जरूरतमंद विद्यार्थियों को यूनिफार्म, किताबें, स्कूल बैग...

Dainik Bhaskar

Jul 19, 2018, 02:20 AM IST
77 बच्चों को ड्रेस 127 परिवारों को राशन बांटा
विद्यार्थी भलाई सोसायटी की तरफ से जरूरतमंदों को राशन एवं जरूरतमंद विद्यार्थियों को यूनिफार्म, किताबें, स्कूल बैग व पेंशन देने के लिए श्रावण मास के उपलक्ष्य में 430वां समारोह वृद्ध आश्रम में संचालक मास्टर कुलदीप शर्मा की अध्यक्षता में करवाया। इसमें मुख्य रुप से सुभाष गोयल उद्योगपति ने शिरकत की, जबकि विशेष तौर पर प्रधान यशपाल सैली, बचन सिंह, हरप्रीत कौर, प्रबोध चंद्र, कृष्ण कुमार भारद्वाज उपस्थित रहे।

कार्यक्रम का शुभारंभ प्रभु वंदना से किया गया। इस मौके संचालक मास्टर कुलदीप शर्मा ने जो पिछले कई वर्षों से हर माह जरूरतमंदों को सहायता दी जा रही है, के बारे में बताया कि समय की जरूरत के अनुसार कार्यक्रमों में विशेष तौर पर जरूरतमंद विद्यार्थियों को शिक्षा के लिए विशेष योगदान दिया जा रहा है, ताकि हर होनहार विद्यार्थी शिक्षा से वंचित न रह जाए।

कार्यक्रम में सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्कूल हरपुरा धंदोई, सरकारी हाई स्कूल उधनवाल, सरकारी मिडल स्कूल पिंड पुराना, सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्कूल (लड़के) आदि स्कूलों के करीब 77 विद्यार्थियों को यूनिफार्म, किताबें, स्कूल बैग, 127 जरूरतमंद परिवारों को राशन, विभिन्न स्कूल/कॉलेजों के विद्यार्थियों को फीस के रुप में 26700 रुपए की सहायता दी गई। एक मरीज को मेडिकल सहायता तीन हजार रुपए और विधवाओं को भी वित्तीय सहायता दी गई।

इस दौरान सुभाष गोयल ने कहा कि सोसायटी की तरफ से जो भी जरूरतमंदों के लिए कार्य किए जा रहे हैं, वह प्रशंसनीय है। क्योंकि आज के युग की मांग है कि शिक्षा के बिना कोई भी वंचित न रह जाए और सोसायटी समाज में यही कार्य बड़े ही अच्छे तरीके से कर रही है। उन्होंने अपनी तरफ से हर प्रकार के सहयोग का आश्वासन दिया। इस मौके रजिंदर भास्कर, चरण सिंह, सुच्चा सिंह, हरमिंदर सिंह, सुभा चंद्र, सतिंदर पाल सिंह व स्कूलों के अध्यापक मौजूद थे।

आयोजन

विद्यार्थी भलाई सोसायटी ने 430वां राशन और यूनिफार्म वितरण समारोह करवाया

जरूरतमंद बच्चों को स्कूल बैग देते मास्टर कुलदीप शर्मा।

X
77 बच्चों को ड्रेस 127 परिवारों को राशन बांटा
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..