Home | Punjab | Batala | मौसेरे भाई की भाभी से फोन पर करता था बातें गुस्साए देवरों ने साथियों संग मिल किया कत्ल

मौसेरे भाई की भाभी से फोन पर करता था बातें गुस्साए देवरों ने साथियों संग मिल किया कत्ल

बटाला के गांव मसानियां में रविवार देर रात मौसेरे भाई ने कुछ साथियों संग मिलकर अपने ही मौसेरे भाई पर तेजधार...

Bhaskar News Network| Last Modified - Jul 24, 2018, 02:20 AM IST

मौसेरे भाई की भाभी से फोन पर करता था बातें गुस्साए देवरों ने साथियों संग मिल किया कत्ल
मौसेरे भाई की भाभी से फोन पर करता था बातें गुस्साए देवरों ने साथियों संग मिल किया कत्ल
बटाला के गांव मसानियां में रविवार देर रात मौसेरे भाई ने कुछ साथियों संग मिलकर अपने ही मौसेरे भाई पर तेजधार हथियारों से हमला कर हत्या कर दी। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर बटाला के सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाने के लिए लाया है। पुलिस ने मृतक के पिता बिट्टू मसीह के बयानों पर 11 लोगों पर हत्या का मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। वहीं, गांव के लोगों व पुलिस का कहना है कि मुख्य आरोपी की भाभी से मृतक युवक अकसर फोन पर बातें करता रहता था, जिस कारण मुख्य आरोपी और उसका साथी मृतक युवक से गुस्सा थे। दूसरी तरफ मृतक मंगलवार को दुबई वर्क परमिट पर जाने वाला था, पर विदेश जाने से पहले ही उसकी हत्या हो गई।

पुलिस के अनुसार हीरा मसीह (22) व उसका पिता बिट्टू मसीह निवासी गांव मसानियां रविवार की रात को करीब 9 बजे धान की रोपाई कर घर आ रहे थे। रास्ते में हीरा के मौसेरे भाई रूबी मसीह, विजय मसीह ने अपने कुछ साथियों संग मिलकर हीरा की पिटाई की। बाद में तेजधार हथियारों से वार किए। हमलावर दोबारा हीरा के घर गए और पारिवारिक सदस्यों से मारपीट की। घायल हीरा को बटाला के सिविल अस्पताल में लाया गया, जहां नाजुक हालत को देखते हुए अमृतसर रेफर कर दिया। सोमवार सुबह हीरा की मौत हो गई। बिट्‌टू मसीह ने बताया कि बेटा मंगलवार को दुबई वर्क परमिट के लिए जाने वाला था, लेकिन उससे पहले ही वह भगवान को प्यारा हो गया।

वर्क परमिट पर आज दुबई जाने वाला था मृतक हीरा मसीह

वारदात की जानकारी देते मृतक हीरा मसीह के परिजन।

prev
next
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

Trending Now