• Hindi News
  • Punjab
  • Batala
  • नशे की सप्लाई लाइन तोड़ने को हिमाचल पुलिस के साथ चला रहे ऑपरेशन : आईजी
--Advertisement--

नशे की सप्लाई लाइन तोड़ने को हिमाचल पुलिस के साथ चला रहे ऑपरेशन : आईजी

Batala News - पंजाब पुलिस नशा रोकू मुहिम के तहत नशा स्मगलरों के खिलाफ पूरी सख्ती बरत रही है। बड़ी गिनती में नशा तस्करों को काबू कर...

Dainik Bhaskar

Jul 24, 2018, 02:20 AM IST
नशे की सप्लाई लाइन तोड़ने को हिमाचल पुलिस के साथ चला रहे ऑपरेशन : आईजी
पंजाब पुलिस नशा रोकू मुहिम के तहत नशा स्मगलरों के खिलाफ पूरी सख्ती बरत रही है। बड़ी गिनती में नशा तस्करों को काबू कर जेलों में भेजा है। यह बात पंजाब पुलिस के आईजी बार्डर रेंज बटाला के आईजी सुरिंदरपाल सिंह परमार ने पुलिस लाइन में पत्रकारों से बातचीत में कही।

उन्होंने कहा कि हिमाचल के रास्ते पंजाब में नशे की आमद को रोकने के लिए पंजाब पुलिस और हिमाचल पुलिस ने सांझी मीटिंग कर नशे के खात्मे का सांझा ऑपरेशन चलाया है। पठानकोट के नजदीक पंजाब-हिमाचल प्रदेश के बार्डर के पास पड़ते छन्नी बेला और साथ लगते इलाके में दोनों राज्यों की पुलिस द्वारा नशा स्मगलरों के खिलाफ सांझा ऑपरेशन चलाया जा रहा है, जिसके तहत इस क्षेत्र में से नशे की सप्लाई लाइन तोड़ दी गई है। नशा तस्कर चाहे कहीं भी हों, उनको बख्शा नहीं जाएगा। इस अवसर पर एसएसपी बटाला उपिन्द्रजीत सिंह घुम्मण समेत जिला पुलिस के समूह अफसरों से मीटिंग कर नशा विरोधी मुहिम के तहत सख्त कार्रवाई के निर्देश देते हुए नतीजा लाने के लिए कहा।

X
नशे की सप्लाई लाइन तोड़ने को हिमाचल पुलिस के साथ चला रहे ऑपरेशन : आईजी
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..