• Hindi News
  • Punjab
  • Batala
  • हरिकृष्ण त्रेहण को भाई मानते थे सीएम खट्टर

हरिकृष्ण त्रेहण को भाई मानते थे सीएम खट्टर / हरिकृष्ण त्रेहण को भाई मानते थे सीएम खट्टर

Batala News - बटाला की श्री बाला जी फाउंडरी (सरपंच टोका) के फाउंडर और लायंस क्लब बटाला प्रिंस के प्रधान हरिकृष्ण त्रेहण का 20...

Bhaskar News Network

Jul 24, 2018, 02:20 AM IST
हरिकृष्ण त्रेहण को भाई मानते थे सीएम खट्टर
बटाला की श्री बाला जी फाउंडरी (सरपंच टोका) के फाउंडर और लायंस क्लब बटाला प्रिंस के प्रधान हरिकृष्ण त्रेहण का 20 जुलाई को अचानक देहांत हो गया था। इस संबंधी उनके पारिवारिक सदस्यों के साथ शोक व्यक्त करने के लिए हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर उनके आवास स्थान फ्रेंडस कॉलोनी में पहुंचे।

सीएम मनोहर लाल खट्टर हरिकृष्ण त्रेहण को अपना भाई मानते थे और उनके बेटों को अपने बेटे मानते थे। बताया जा रहा है कि आज से करीब 10 साल पहले आरएसएस की एक मीटिंग हरियाणा में हुई थी। वहां पर हरिकृष्ण त्रेहण अपने बेटों सहित पहुंचे थे। उस मीटिंग में मनोहर लाल खट्‌टर जोकि उस समय भाजपा के मंत्री थे, वह भी पहुंचे। जहां उनकी हरिकृष्ण त्रेहण से मुलाकात हुई थी।

यह मुलाकात इतनी गहरी रही कि सीएम खट्‌टर ने हरिकृष्ण को अपना भाई और उनके दोनों बेटों रजिंदर त्रेहण और राहुल त्रेहण को अपने बेटे कहा। इसके बाद से हरिकृष्ण और सीएम खट्‌टर में अच्छे पारिवारिक संबंध बन गए, जिस कारण हरिकृष्ण त्रेहण के देहांत के बाद सीएम खट्‌टर परिवार के साथ संवेदना व्यक्त करने सोमवार को पहुंचे।

हरिकृष्ण त्रेहण के परिवार के साथ दुख व्यक्त करते हुए सीएम खट्टर।

X
हरिकृष्ण त्रेहण को भाई मानते थे सीएम खट्टर
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना