--Advertisement--

बीमारियों से बचने के लिए पानी उबाल कर पीएं

बटाला | एसडीएम रोहित गुप्ता ने बरसात के मौसम के मद्देनजर बटाला के गांधी नगर कैंप इलाके में पानी और सफाई व्यवस्था का...

Dainik Bhaskar

Jul 25, 2018, 02:20 AM IST
बीमारियों से बचने के लिए पानी उबाल कर पीएं
बटाला | एसडीएम रोहित गुप्ता ने बरसात के मौसम के मद्देनजर बटाला के गांधी नगर कैंप इलाके में पानी और सफाई व्यवस्था का जायजा लिया। एसडीएम ने गांधी कैंप की सरकारी डिस्पेंसरी, सरकारी प्राइमरी स्कूल और कैंप की गलियों का निरीक्षण किया और उन्होंने लोगों से बातचीत की।

एसडीएम ने लोगों से पीने वाली पानी तथा सफाई व्यवस्था बारे जानकारी ली और अपील की कि वो पीने वाला पानी उबाल कर पीएं। एसडीएम ने गांधी कैंप के सरकारी प्राइमरी स्कूल का औचक निरीक्षण किया। स्कूल में खड़े पानी का सख्त नोटिस लेते हुए प्रबंधकों को हिदायत दी और स्कूल सफाई प्रबंधों पर असंतुष्टि जताते शिक्षा विभाग को कार्रवाई करने के लिए कहा है। वहीं सरकारी डिस्पेंसरी का मुआयना भी किया और सुविधाओं को भी जानकारी हासिल

उन्होंने स्टाफ को हिदायत की कि वो कैंप लगाकर लोगों को दूषित जल से होने वाली बीमारियों से बचाने के लिए जागरूक करें। पत्रकारों से बातचीत करते एसडीएम रोहित गुप्ता ने कहा कि नगर कौंसिल को विशेष हिदायतें जारी की है कि बरसाती सीजन दौरान सफाई का विशेष ध्यान रखें। लोगों से अपील है कि वो घरों का कूड़ा-कर्कट नगर कौंसिल द्वारा निर्धारित स्थानों पर ही फेंके और सफाई व्यवस्था बनाने में प्रशासन का सहयोग करें।

एसडीएम ने स्कूल में खड़े पानी का नोटिस लेते प्रबंधकों को दिए निर्देश

गांधी नगर कैंप का निरीक्षण करते एसडीएम रोहित गुप्ता। -भास्कर

X
बीमारियों से बचने के लिए पानी उबाल कर पीएं
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..